Home ग्वालियर मास्क पहनकर आओगे, तभी आपका काम करेंगे- बृजेंद्र सिंह यादव

मास्क पहनकर आओगे, तभी आपका काम करेंगे- बृजेंद्र सिंह यादव

24
0

अशोकनगर। मध्य प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी (पीएचई) राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव सोमवार दोपहर संकट प्रबंधन (क्राइसिस मैनेजमेंट) को लेकर मुख्यमंत्री की वीडियो कांफ्रेंस में शामिल होने के बाद कलेक्ट्रेट से बाहर निकले तो उन्हें कुछ लोग समस्याएं बताने लगे, जिन्होंने मास्क नहीं पहने थे। इस पर राज्यमंत्री ने उनसे कहा अगर मास्क नहीं पहनकर आओगे, तो हम आपका काम भी नहीं करेंगे। राज्यमंत्री खाद्य एवं आपूर्ति कार्यालय का निरीक्षण करने के लिए भी गए। यहां एक कर्मचारी बिना मास्क के कार्य कर रहा था। उससे मास्क के बारे में पूछा, तो कर्मचारी ने तत्काल कान पकड़कर सारी कहा और मुंह पर रूमाल बांध लिया।

राज्यमंत्री यादव सोमवार को कलेक्ट्रेट में मुख्यमंत्री की वीडियो कांफ्रेंसिंग में शामिल होने आए थे। यह वीडियो कांफ्रेंसिंग कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर हुई थी। वीडियो कांफ्रेंसिंग समाप्त हुई, तो राज्यमंत्री को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर आवेदकों ने घेर लिया। इस भीड़ में कुछ लोग मास्क नहीं लगाए थे। राज्यमंत्री ने सभी को टोकना शुरू कर दिया और पूछा मास्क कहां है, अपना-अपना मास्क तुरंत पहनो। इसके बाद कई लोग तो मुंह छिपाकर भागते भी नजर आए। इनमें मंत्री समर्थक भी शामिल थे।

अधिकारी के मुंह के नीचे था मास्क

राज्यमंत्री यादव ने कलेक्ट्रेट में स्थित खाद्य आपूर्ति कार्यालय का निरीक्षण किया, तो सबसे पहले कंप्यूटर आपरेटर उमेश ठाकुर के पास पहुंचे। उससे समितियों के बारे में जानकारी ली। उमेश ठाकुर बिना मास्क पहने ही काम कर रहे थे। इस पर मंत्री ने पूछा तुम्हारा मास्क कहां है? उसने तत्काल गलती मानते हुए कान पकड़कर मंत्री को सारी बोला और फिर मुंह पर रूमाल बांध लिया। इसके बाद राज्यमंत्री जिला आपूर्ति अधिकारी एसएएस चौहान के कक्ष में पहुंचे, उनका मास्क चेहरे के नीचे था। मंत्री ने उन्हें भी मास्क हमेशा मुंह पर लगाए रखने की नसीहत दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here