Home ग्वालियर स्कूल जा रहे शिक्षक का बंदूक अडाकर किया अपहरण

स्कूल जा रहे शिक्षक का बंदूक अडाकर किया अपहरण

44
0

श्योपुर। विजयपुर थाना क्षेत्र के तहत बीसा का पुरा सहराना गांव के स्कूल में पढ़ाने के लिए जा रहे शिक्षक को अज्ञात बदमाशों में बंदूक अडाकर अपहरण कर लिया। शिक्षक की बाइक सड़क पर मिली है। कुछ ग्रामीणों ने बदमाशों द्वारा शिक्षक को जंगल में ले जाते देखा है। बीआरसी ने विजयपुर थाने में इस मामले की शिकायत की है। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद जंगल में सर्चिंग कर दी है।

घटनाक्रम के मुताबिक विजयपुर इलाके के बीसा का पुरा सहराना गांव के स्कूल में सबलगढ़ निवासी पवन गुप्ता पदस्थ है। वह सबलगढ़ से रोजाना बाइक से ही स्कूल आता-जाता है। गुस्र्वार सुबह भी वह बाइक से स्कूल जा रहा था। जब वह बीसापुर सहराना गांव जा रहा था तो रास्ते में अज्ञात बंदूकधारी बदमाशों ने उसे रोक लिया और अपहरण कर अपने साथ जंगल में ले गए। पवन की बाइक सड़क पर ही छोड़ गए। पवन के अपहरण की वारदात को कुछ ग्रामीणों ने देखा है। उन्होंने स्कूल व शिक्षा विभाग के अफसरों को सूचना दी। बीआरसी विजयपुर राहुल शर्मा ने सूचना मिलने पर पुलिस थाने में शिकायत की। सूचना मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और जंगल में सर्चिंग भी करना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक यह सुराग नहीं लगा है कि पवन का अपहरण किस गिरोह ने की और कहां ले गए हैं। पुलिस अपनी तरफ से सर्चिंग कर रही है।

करीब दो महीने पहले भी हुआ था अपहरण

बीसापुर सहराना गांव के पास रास्ते ही बदमाशों ने करीब दो महीने पहले एक गांव के सरपंच के बेटे का अपहरण किया था। हालांकि इस मामले में अपहृत के स्वजनों ने पुलिस थाने से शिकायत कर वापस ले ली। बताया जाता है कि स्वजनों ने बदमाशों को फिरौती की राशि दे दी, जिसकी वजह से अपहृत मुक्त हो गया। चूंकि पवन शिक्षक है और वैश्य वर्ग से आता है, इसलिए बदमाशों को फिरौती की अच्छी-खासी रकम मिलने की उम्मीद है। इसलिए उन्होंने स्कूल जाते समय अपहरण कर लिया।

  • इनका कहना है

शिक्षक पवन गुप्ता अपनी बाइक से स्कूल पढ़ाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रोककर मारपीट कर करते हुए अपने साथ ले गए। शिक्षक की बाइक रास्ते में पड़ी हुई मिली है।

राहुल शर्मा, बीआरसी, विजयपुर

शिक्षक को कुछ लोगों द्वारा ले जाने की सूचना मिली है। शिक्षक की बाइक रास्ते में मिली है। शिक्षक की तलाश में पुलिस टीम को जंगल में उतार दिया है।

निर्भय सिंह अलावा, एसडीओपी विजयपुर

Previous articleमंडी में गेहूं की बंपर आवक, होली के बाद बढ़ेगी, प्रतिदिन आ रहा है पांच हजार क्विंटल
Next articleपुलिसकर्मी ने महिला को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here