Home » गुना में आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष की रैली कल, लोकसभा प्रभारी रघुवंशी ने स्वच्छता अभियान पर उठाए सवाल

गुना में आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष की रैली कल, लोकसभा प्रभारी रघुवंशी ने स्वच्छता अभियान पर उठाए सवाल

आम आदमी पार्टी गुना शिवपुरी लोकसभा प्रभारी दिनेश सिंह रघुवंशी ने स्वच्छता अभियान पर उंगली उठाते हुए प्रेस को बताया कि गुना शहर में साढ़े 400 सौ सफाई कर्मचारी कार्यरत हैं। गुना नगरपालिका परिषद में 37 वार्ड हैं, परंतु ऐसा शायद कोई वार्ड हो जिसमें सफाई कर्मचारी दिखते हों ना जाने यह सफाई कर्मचारी किन लोगों के घरों की सफाई में लगे रहते हैं।
आम जनता ने आप के कार्यकर्ताओं को बताया कि गायत्री मंदिर के सामने वार्ड नंबर 31, गोकुल धाम कालोनी चौरसिया कॉलोनी वार्ड नंबर 32, तहसील, जिला पंचायत कॉम्पलेक्स आदि अन्य क्षेत्रों में सफाई कर्मचारी दिखते ही नहीं है। सिर्फ मेन रोड मुख्य सडक़ पर झाड़ू व कचरे को इधर-उधर करते हैं, वह भी कचरा नही उठाते। कभी-कभी तो कर्मचारी आग लगा के चलते बनते हैं। आखिरकार यह कैसे और कब गुना स्वच्छ बनेगा। इस पर सवाल उठता है कि नगर पालिका अध्यक्ष, जिला प्रशासन और नगर पालिका सीएमओ का इस ओर कोई ध्यान नही है। नगरपालिका का ध्यान सडक़ के ऊपर सडक़ डालना है और अधिकारियों को खुश करना है। जिम्मेदार लोग आम जनता की परवाह नहीं करना यह उनकी आदत में बन गया है। इसके चलते आम आदमी पार्टी 25 जून के बाद अभियान चलाएंगी। आमजन से अपील की गई है कि इस मुहिम में आम आदमी पार्टी का सहयोग करें जिससे स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत बन सके।
प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल की रैली शुक्रवार को
आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष सिंगरौली की महापौर रानी अग्रवाल का 16 जून को गुना आगमन हो रहा है। वह शाम 4 बजे बूढ़े बालाजी पर आमसभा करेंगे। तत्पश्चात सर्किट हाऊस में शाम 7 बजे प्रेसवार्ता करेंगी। श्रीमती रानी अग्रवाल का गुना आगमन का उद्देश्य है कि 25 जून को अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री और भगवंत मान पंजाब के मुख्यमंत्री ग्वालियर में आ रहे हैं। जिसमें बहुमत जुटाने के लिए गुना में आमसभा को सम्बोधित करेंगी और आमजन को आपकी सरकार के विकास कार्यों से अवगत कराएंगी। आम के वरिष्ठ नेता मध्य प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन, सत्ता परिवर्तन, शासन, कुशासन और प्रशासन के खिलाफ बिगुल बजाने 2023 के चुनाव की रणनीति बनाने के लिए ग्वालियर आ रहे हैं। आम आदमी पार्टी के गुना शिवपुरी लोकसभा प्रभारी दिनेश रघुवंशी ने आम जन से अपील की है कि आप सभी 16 जून शाम 4 बजे बूढ़े बालाजी पर आम सभा को सफल बनाने का कष्ट करें।

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd