Home भोपाल 12वीं पास बेटी से दरिंदा पिता तीन साल से कर रहा था...

12वीं पास बेटी से दरिंदा पिता तीन साल से कर रहा था दुष्कर्म, मां-भाई के घर से निकलते बंधक बनाकर करता था हैवानियत

25
0

भोपाल। बारहवीं कक्षा पास कर चुकी छात्रा के साथ उसका पिता तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था। पिता ने बेटी को इतना डरा-धमका रखा था कि उसने ज्यादती की बात अपनी मां को भी नहीं बताई। छात्रा जब ज्यादा परेशान हो गई तो उसने अपनी मां को पूरी बात बताने के बाद थाने में शिकायत कर दी। ऐशबाग पुलिस ने बताया कि 19 साल की छात्रा की छात्रा सुदामा नगर इलाके में रहती है। मार्च 2018 में एक दिन छात्रा घर में अकेली थी उसी दौरान उसके पिता ने उसके साथ ज्यादती की। ज्यादती करने के बाद उसने छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। छात्रा ने किसी को कुछ भी नहीं बताया तो उसके पिता उसके साथ अक्सर ही दुष्कर्म करने लगा। जब भी छात्रा की मां और भाई घर में नहीं होते थे तब पिता उसके साथ ज्यादती करता था। परेशान होकर कल छात्रा ने अपनी मां को पूरी बात बताई, साथ ही थाने जाकर मामले की शिकायत भी कर दी। पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिर तार कर लिया है।

मेडिकल कॉलेज की छात्रा से आयुर्वेदिक डॉक्टर ने किया दुष्कर्म
वहीं कॉलेज में एडमीशन के लिए इंदौर गई छात्रा की पहचान वहां पर आयुर्वेदिक डॉक्टर से हो गई। इसके बाद दोनों की फेसबुक पर दोस्ती हुई, नजदीकी बढऩे पर डॉक्टर ने शादी का झांसा देते हुए छात्रा का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। दो साल तक शारीरिक शोषण करने के बाद आरोपी शादी करने से इंकार कर दिया है। मामले की शिकायत कल पुलिस को कर दी गई। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 30 वर्षीय युवती कोलार इलाके में रहती है। वह वह मिसरोद इलाके के एक निजी मेडिकल कॉलेज की छात्रा है। दो साल पहले वह कॉलेज में एडमिशन के सिलसिले में इंदौर गई थी। यहां पर उसकी पहचान अभिषेक शिवहरे नाम के युवक से हुई। वापस लौटने के बाद दोनों फेसबुक फ्रेंड बन गए। साथ ही फोन पर बात भी करने लगे। अभिषेक आयुर्वेदिक डॉक्टर है तथा रातीबड़ इलाके में प्रैक्टिस करता है। दोनों के बीच की दोस्ती जल्द ही प्रेम में बदल गई। इसी दौरान अभिषेक ने छात्रा को शादी का झांसा दिया। छात्रा ने भी शादी के लिए हामी भर दी।

दो पहले मार्च के महीने में अभिषेक ने छात्रा को अपने घर बुलाया तथा उसके साथ ज्यादती की। इसके बाद जल्द ही शादी करने वादा करते हुए वह दो साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। एक महीने पहले वह अचानक ही गायब हो गया। उसने छात्रा का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया। छात्रा एक महीने तक उसकी तलाश करती रही। जब वह कहीं भी नहीं मिला तो छात्रा ने कल थाने पहुंचकर शिकायत कर दी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अभिषेक के खिालाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Previous articleमछली पालन के नाम पर किसानों से ठगी की जांच एसआईटी करेगी
Next articleनजीराबाद में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here