Home अन्य Mrbeast Coffin Video: जमीन के अंदर ताबूत में 50 घंटे तक जिंदा...

Mrbeast Coffin Video: जमीन के अंदर ताबूत में 50 घंटे तक जिंदा दफन रहा यूट्यूबर, वीडियो महावायरल

48
0
MrBeast.jpg

Mrbeast Spends Buried Alive In Coffin Video: यूट्यूब की दुनिया पर राज करने वाले अमेरिका के मिस्‍टर बीस्‍ट ने करीब 50 घंंटे तक जमीन में दफन रहकर तहलका मचा द‍िया है। मिस्‍टर बीस्‍ट के इस वीडियो को अब तक 5 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।

वॉशिंगटन

अमेरिका के बेहद लोकप्रिय यूट्यूबर मिस्‍टर बीस्‍ट ने 50 घंटे तक जमीन के अंदर जिंदा दफन रहकर सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। इन 50 घंटों तक मिस्‍टर एक ताबूत में बंद रहे। जमीन के अंदर दफन होने के विचार से ही लोग डर जाते हैं लेकिन मिस्‍टर बीस्‍ट के इस कारनामे को यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है। मिस्‍टर बीस्‍ट के यूट्यूब पर 5 करोड़ 75 लाख सब्‍सक्राइबर हैं।

MrBeast-3.jpg

दो दिनों तक जमीन के अंदर दफन रहने की पूरी घटना को यूट्यूब पर 12 मिनट के वीडियो में समेटा गया है। मिस्‍टर बीस्‍ट का असली नाम जिम्‍मी डोनाल्‍डसन है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मिस्‍टर बीस्‍ट ताबूत के अंदर लेटे हुए हैं। वह हांथों से इस्‍तेमाल किए जाने वाले डिवाइस की मदद से बाहर मौजूद अपने दोस्‍तों से बात कर रहे हैं। एक जगह वह कहते हैं, ‘मैं पलटना चाहता हूं लेकिन पलट नहीं पा रहा हूं।

MrBeast-1.jpg

मिस्‍टर बीस्‍ट के पास था एक कंबल, कुछ खाना और तकिया

मिस्‍टर बीस्‍ट ताबूत में रहने के दौरान एक बार तो चिल्‍ला पड़े। ताबूत के अंदर लगे कैमरे ने इस पूरी घटना को रेकॉर्ड किया। ताबूत के अंदर मिस्‍टर बीस्‍ट के पास एक कंबल, कुछ खाना और तकिया था। इसके अलावा कुछ और जरूरी सामान रखे गए थे। मिस्‍टर बीस्‍ट ने कहा कि यह सबसे पागलपन भरा काम है जिसे मैंने किया है। इस वीडियो को पोस्‍ट किए जाने के बाद से अब तक 5 करोड़ बार से ज्‍यादा देखा जा चुका है।

MrBeast-2.jpg

यही नहीं अब तक करीब दो लाख कॉमेंट इस हैरान करने देने वाले वीडियो पर आ चुके हैं। एक व्‍यक्ति ने लिखा, ‘यह पागलपन है कि किस तरह से मिस्‍टर बीस्‍ट ने केवल हमारा मनोरंजन करने के लिए खुद को जमीन में दफन कर दिया।’ एक अन्‍य ने लिखा कि इस व्‍यक्ति ने दान में करोड़ों रुपया दिया है और दुनियाभर घूमा है। मिस्‍टर बीस्‍ट के एक एक वीडियो को दो करोड़ तक व्‍यूज मिलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here