Home इंदौर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी पर शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज,...

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी पर शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज, तीन दिन पहले इंदौर के स्वास्थ्य अधिकारी से हुआ था विवाद

17
0

इंदौर। तीन दिन पहले मलेरिया और डेंगू उन्मूलन के तहत की जा कीटनाशकों के छिड़काव के दौरान राऊ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का इंदौर नगर निगम के स्वच्छता निरीक्षक डॉ. उमेश यादव से विवाद हो गया था। मामला तूल पकड़ता, इससे पहले माफी मांगने पर मामला शांत हो गया। लेकिन डॉ. उमेश यादव और सफाईकर्मियों की शिकायत पर पुलिस ने जीतू पटवारी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ज्ञात हो कि कि बुधवार 15 सितंबर को मलेरिया और डेंगू उन्मूलन कार्यक्रम के दौरान कीटनाशक छिड़काव के दौरान विधायक ने निगम में स्वास्थ्य अधिकारी उत्तम यादव को अपशब्द बोलते हुए धक्का-मुक्की करने का आरोप है। मामले में समझौता होने के बाद सफाईर्मियों ने हड़ताल कर दी। पूरे शहर के सफाईकर्मियों ने हड़ताल पर जाने की धमकी दी तो डॉ. यादव ने जीतू पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।


राजेंद्र नगर थाने में डॉ. उमेश यादव द्वारा दी गई शिकायत में लिखा है कि 15 सिंतबर को जोन 14 के वार्ड 79 में दुर्गा नगर में मलेरिया डेंगू उन्मूलन कारवाई के दौरान टीम के साथ दवाई छिड़काव व अन्य गतिविधियों का निरीक्षण कर रहा था। इसी बीच विधायक जीतू पटवारी आए और समस्त अमले को अपशब्द कहे व मेरे साथ धक्का-मुक्की की गई। निगम के अमले को काम करने से भी रोका गया। इस प्रकार शासकीय कार्य में बाधा डाली गई। जिससे कार्य में व्यवधान उत्पन्न होने के साथ ही आपत्तिजनक भाषा का उपयोग किया गया। घटनाक्रम के दौरान मेरे सहायक कर्मचारी राम लोवंशी, लखन मेलाने और सुमित दुबे मौजूद थे।

Previous articleकल से शुरू होगी चारधाम यात्रा, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दी जानकारी
Next articleदोपहर दो बजे तक 10 लाख टीके लगे, मुख्यमंत्री बोले- यह जिंदगी की डोज है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here