Home भोपाल जब जनता को सहानुभूति की जरूरत, तब कमलनाथ को मुर्दों की बात...

जब जनता को सहानुभूति की जरूरत, तब कमलनाथ को मुर्दों की बात सुनाई दे रही : मिश्रा

24
0

भोपाल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण को लेकर कांगे्रस और भाजपा नेताओं में बयानों के आरोप-प्रत्यारोत लगातार जारी हैं। मंगलवार सुबह प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में जब प्रदेश की जनता को सहानुभूति की जरूरत है, तब कमलनाथ जी को मुर्दों की बात सुनाई दे रही है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी कम से कम जनता के साथ मजाक तो मत कीजिए। माना कि आप सोने का चम्मच मुंह में लेकर जन्मे हैं, तो जनता के साथ सहानुभूति के दो शब्द नहीं कह सकते, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मुर्दों की बातचीत तो सुनें पर संकट में जनता के लिए सहानुभूति के 2 शब्द भी ना कहें।
कांगे्रस वेंटिलेटर पर आ गई है
डॉ. मिश्रा ने कहा कि असंवेदनशीलता की पराकाष्ठा हो गई। अपने विधायकों को देखने आईसीयू में नहीं पहुंचे लेकिन मुर्दों की बातचीत सुनने के लिए कब्रिस्तान पहुंच गए। कांग्रेस ने तय कर लिया है कि राष्ट्रीय स्वाभिमान के विषय पर वह सवाल खड़े करेगी, इसीलिए स्थिति यह हो गई है कि कांग्रेस वेंटीलेटर पर आ गई है।
संक्रमित से दोगुने हो रहे स्वस्थ
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना संक्रमण की जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना नियंत्रण संबंधी सकारात्मक जानकारियां प्रदेश भर से मिल रही हैं। प्रदेश में पिछले 24 घंटों में मात्र 5533 नए प्रकरण आए हैं। लगभग दुगुने 10885 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। कोरोना का रिकवरी रेट 88 प्रतिशत हो गया। संक्रमण दर घटकर 8.5 प्रतिशत रह गई, प्रदेश के उत्तर के जिलों में भी स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here