Home भोपाल हम हर उस घर में घुसकर मारेंगे, जहां से ‘अफजल’ निकलेगा: डॉ...

हम हर उस घर में घुसकर मारेंगे, जहां से ‘अफजल’ निकलेगा: डॉ मिश्रा, प. बंगाल पहुंचे प्रदेश के गृहमंत्री, चुनावी सभा को किया संबोधित

14
0
  • ममता बनर्जी ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ की समर्थक

स्वदेश ब्यूरो, भोपाल

प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा गुरुवार को पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। आज दूसरे दिन वहां उन्होंने विष्णुपुर में गृहमंत्री अमित शाह के साथ मंच साझा करते हुए जनसभा को संबोधित किया। डॉ. मिश्रा ने तृणमूल कांग्रेस नेता ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी उस टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थन में खड़ी दिखती है जो कहता है कि कितने अफ जल मारोगे हर घर से अफ जल (संसद पर हमले का दोषी) निकेलगा।

डॉ मिश्रा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ममता दीदी को देश को गौरवान्वित करने वाली हर घटना से दु:ख होता है फि र चाहे सर्जिकल स्ट्राइक हो या फि र कोरोना की वैक्सीन का निर्माण हो। जेएनयू में जब देश विरोधी नारे गूंजते है तो ममता दीदी को कोई फर्क नहीं पड़ता। वहां जब बोला जाता है अफजल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा है, तब भी वह खामोश रहती है। यही फ र्क है भाजपा और ममता दीदी की सोच में। हमारे लिए देश पहले है। भाजपा तो खुलेआम कहती है हम हर उस घर मे घुसकर मारेंगे, जहां से ‘अफजल’ निकेलगा। डॉ. मिश्रा ने कहा कि ममता दीदी ने दस साल में बंगाल के गरीब बेरोजगारों व किसानों के लिए कुछ नही किया इसलिए उन्होंने चुनावी नारा दिया है कि खेला होवे। यह क्यों नहीं कहती कि विकास होवे, रोजगार होवे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here