Home भोपाल विस अध्यक्ष ने बिरला को पीठासीन अधिकारियों के सम्मेलन में किया आमंत्रित:...

विस अध्यक्ष ने बिरला को पीठासीन अधिकारियों के सम्मेलन में किया आमंत्रित: रक्षा मंत्री राजनाथ व सांसद सहस्त्रबुद्धे से भी मिले

38
0

स्वदेश ब्यूरो, भोपाल।

राज्य विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम मंगलवार को दिल्ली में रहे। उन्होंने वहां लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व राज्यसभा सदस्य डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे से सौजन्य भेंट की। इस दौरान श्री गौतम ने लोकसभा अध्यक्ष को मप्र विधानसभा के प्रस्तावित पीठासीन अधिकारियों के सम्मेलन में शामिल होने के लिए आमंत्रित भी किया।

अधिकृत जानकारी के अनुसार श्री गौतम ने श्री बिरला को स्मृति चिन्ह प्रदान किया व मध्यप्रदेश विधानसभा की गतिविधियों की जानकारी दी। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष से आग्रह किया कि वे भोपाल में पीठासीन सम्मेलन में शामिल होने की सहमति प्रदान करें। उन्होंने श्री बिरला को मप्र विधानसभा सदस्यों के प्रशिक्षण हेतु प्रबोधन कार्यक्रम में भी आमंत्रित किया। इस दौरान मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रमुख सचिव अवधेश प्रताप सिंह भी उपस्थित थे।

विधानसभा अध्यक्ष श्री गौतम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी उनके निवास पर मिले। श्री गौतम ने उन्हें मप्र विधानसभा की गतिविधियां एवं नवाचार की जानकारी दी। श्री गौतम ने रक्षामंत्री को मध्यप्रदेश विधानसभा की ओर से स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। इसके बाद उन्होंने सांसद डॉ.सहस्त्रबुद्धे से मुलाकात की। इस दौरान श्री गौतम ने असम के नवनिर्वाचित अध्यक्ष विस्वजीत देमारी से भेंट कर उन्हें बधाई भी दी।

Previous articleकोरोना मामलों की समीक्षा: अनलॉक में कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटें: शिवराज
Next articleराजनीति में राष्ट्रभाव या राष्ट्रहित के बिन्दु कम हो गए हैं : राष्ट्रीय मुद्दों पर राष्ट्रीय असहिष्णुता घातक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here