Home भोपाल आलीराजपुर में हैवानियत : विवाहित बेटी को पेड़ से लटकाकर बेसुध होने...

आलीराजपुर में हैवानियत : विवाहित बेटी को पेड़ से लटकाकर बेसुध होने तक पीटा

31
0

आलीराजपुर। मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक और मामला सामने आया है। एक विवाहिता को उसके पिता और तीन भाइयों ने महज इसलिए सरेआम पीटा, क्योंकि वह बिना बताए अपने एक रिश्तेदार के यहां चली गई थी। उसके बार-बार घर से चले जाने को लेकर परिवार को चरित्र शंका थी, जिस कारण उसे ऐसी अमानवीय सजा दी गई। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पीडि़ता को खोजा गया। उसके बाद पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने पिता और तीन भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मारपीट का वीडियो वायरल

घटना गत 28 जून की है। बोरी थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ा फुट तालाब की 19 वर्षीय युवती का विवाह ग्राम भूतखेड़ी में हुआ था। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों से वह अपने मायके में थी। बताया जाता है कि घर पर बताए बिना वह किसी रिश्तेदार के यहां चली गई थी। इस पर सामाजिक प्रतिष्ठा को लेकर पीडि़ता के पिता और भाइयों का पारा चढ़ गया। उनका कहना था कि बार-बार कहां चली जाती है। कुछ लोगों ने युवती की पिटाई का वीडियो बना लिया था, जो गुरुवार को वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद गत गुरुवार को पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया। इसके बाद पीडि़ता को तलाशा गया। एएसपी बिट्टू सहगल ने बताया कि मामले में पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है। उसके पिता, चचेरे भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। टीआई रामजी मिश्र ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ भादवि की धारा 355, 294, 323, 506 व 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। आरोपियो को गिरफ्तार किया गया। बताया जाता है कि सामान्य धाराओं के कारण बाद में सभी को जमानत दे दी गई।

Previous articleइस्लामाबाद में भारतीय दूतावास के अंदर दिखा ड्रोन, भारत ने जताई आपत्ति
Next articleनिगरानी बढ़ाइये, तैयार रहिए, चीजों को हल्के में मत लीजिए : रावत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here