Home भोपाल केंद्रीय मंत्री फग्‍गन सिंह कुलस्‍ते की गाड़ी पर हमला, निजी कार्यक्रम में...

केंद्रीय मंत्री फग्‍गन सिंह कुलस्‍ते की गाड़ी पर हमला, निजी कार्यक्रम में मानादेई गांव गए हुए थे

11
0

भोपाल। मंडला में केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के वाहन पर एक व्यक्ति ने लाठी से हमला कर दिया। इस घटना में केंद्रीय मंत्री बाल-बाल बच गए। वे सुरक्षित बताए गए हैं।


मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को केंद्रीय मंत्री कुलस्ते महाराजपुर थाना क्षेत्र के मानोदेई गांव निजी कार्य से गए थे। वहां से वापस लौटते समय बस्ती के अंदर उनका वाहन जैसे ही स्पीड ब्रेकर पर धीरे हुआ, सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति ने लाठी से उनके वाहन पर हमला कर दिया, जिससे वाहन का सामने का कांच क्रेक हो गया। यह घटना वाहन के चालक के तरफ से हुई है, जबकि केंद्रीय मंत्री चालक के बाजू में दूसरी ओर बैठे हुए थे।


गांव से लौटते समय हुआ हादसा


केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते निजी कार्यक्रम से जिला मुख्यालय के निकट महाराजपुर थाना क्षेत्र के मानादेई गांव गए हुए थे। लौटते समय उनके काफिला में फालो वाहन आगे चल रहा था। हूटर बजाते हुए जैसे ही फालो वाहन आगे बढ़ा, पीछे मंत्री का वाहन आ रहा था। ब्रेकर पर जैसे ही मंत्री का वाहन धीरे हुआ, वहां सड़क किनारे डंडा लेकर खड़े व्यक्ति ने अचानक ही वाहन पर मार दिया, जिससे वाहन के सामने का कांच क्रेक हो गया। उस वक्त मंत्री चालक के बाजू में ही बैठे हुए थे। घटना के तत्काल बाद उसे व्यक्ति को पकड़ लिया गया।

विक्षिप्त बताया जा रहा


पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत ने बताया कि ग्राम पंचायत वालों ने यह जानकारी दी है कि 62 वर्षीय वह व्यक्ति विक्षिप्त है। व्यक्ति को पकड़ लिया गया है। थाने में उससे पूछताछ करने का प्रयास किया जा रहा है। पर वह कुछ भी नहीं बता पा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here