भाई से दुश्मनी का बदला लेने आधा दर्जन बदमाशों ने युवक चाकू-तलवार से अधमरा कर दिया

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

बदमाश ने बदला लेने विरोधी के भाई चाकू से गोदकर अधमरा कर दिया

भोपाल। कमला नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को उसी क्षेत्र के आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक से पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के लिए उसके भाई को तलवार और चाकुओं से गोद डाला। गंभीर रूप से घायल युवक का इलाल चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया है। तलवार व चाकू से हमला करने वाले अज्जू शूटर पर 11 और सुमित पर 31 अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। कमला नगर पुलिस के अनुसार सुमित सरदार पिता उत्तम सरदार (29) अंबेडकर नगर, कमला नगर में रहता है। सुमित सरदार ने पुलिस को बताया कि उसकी मां और बहन की तबीयत खराब थी। वह दोनों को स्कूटर से लेकर गीतांजलि चौराहा पहुंचा था।

ये भी पढ़ें:  जन्माष्टमी आज : रात 12 बजे मनेगा बांके बिहारी का जन्मोत्सव

वह स्कूटर से सड़क पर खड़ा था, जबकि मां और बहन मेडिकल पर दवाइयां खरीद रही थी। इस बीच वहां अजय बागड़े उर्फ अज्जू शूटर अपने साथी, राहुल निरापुरे, अमित डोंगरे, किशोर बागड़े और मयूर के साथ पहुंचा था। वह कहने लगे कि तेरा भाई सुभम सरदार खुद को इलाके का बड़ा गुंडा समझता है। इस पर सुमित ने उन्हें कहा कि तु हारा विवाद सुभम से हैं और मुझसे कोई विवाद नहीं है। इधर आरोपी सुभम से हुए पुराने विवाद का बदला लेने की नियत से आए थे और अज्जू शूटर ने तलवार से सुमित के सिर पर हमला कर दिया। सिर पर तलवार लगते ही सुभम स्कूटर समेत नीचे गिर गया। उसके नीचे गिरते ही आरोपी राहुल, अमित, मयूर और किशोर बागड़े ने उस पर बेस बॉल के बल्ले तथा छुरी से जानलेवा हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें:  कटारा हिल्स व बागसेवनिया में बदमाशों ने धावा बोलकर हजारों का सामान चुरा ले गए

जब तक मां और बहन पहुंचते आरोपी सुमित को बेसुध कर चुके थे। किसी तरह से मां और बहन सुमित को लेकर अस्पताल पहुंची। वहां सुमित का इलाज चल रहा है। सिर में तलवार का गहरा घांव होने से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। अज्जू पर पूर्व में 11 जबकि राहुल पर 31 मुकदमे दर्ज हैं। वारदात के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं।

To avenge the enmity with his brother, half a dozen miscreants killed the youth with a knife and sword.

bhaee se dushmanee ka badala lene aadha darjan badamaashon ne yuvak chaakoo-talavaar se adhamara kar diya.

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News