कचरा हटाते समय युवक ने दो बच्चों की मां को छेड़ा

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में दो बच्चों की मां के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय महिला ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में स्थित कचरा प्लांट के पास एक मोहल्ले में रहती है। उसने पुलिस को बताा कि वह दो बच्चों की मां है। उसी के मोहल्ले में उसी के समाज का युवक महेश बाल्मीक भी कचरा साफ करने का कार्य करता है।

महिला का पति, महिलिा और आरोपी महेश बाल्मीक कभी-कभी साथ में ही साफ-सफाई का कार्य करते हैं। पीडि़ता का आरोप है कि बुधवार को सुबह दस बजे वह महेश बाल्मीक के साथ कचरे की सफाई कचरा प्लांट के पास कर रही थी, तभी आरोपी महेश आया और उसको पीछे से पकड़ लिया। इतना ही नहीं उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। पीडि़ता ने विरोध किया तब भी वह नहीं माना और उसको पसंद करने की बात कहते हुए हरकतें करता रहा।

ये भी पढ़ें:  कटारा हिल्स व बागसेवनिया में बदमाशों ने धावा बोलकर हजारों का सामान चुरा ले गए

महिला के हल्ला करने पर आसपास के लोगों ने डांटा, तब जाकर आरोपी ने हरकतेंबदं की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

The young man teased the mother of two children while removing the garbage.

Kacharaa haṭate samay yuvak ne do bachchon kee man ko chheda.

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News