ठंड से बचने जिस आग को जलाकर युवक सोया, उसी से जलकर मौत

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। हबीबगंज थाना क्षेत्र स्थित मानसवोर काम्प्लेक्स के सामने शांति नगर झुग्गी में आग की चपेट में आए युवक की मौत हो गई। घटना शनिवार देर रात की है। उसे एंबुलेंस से जेपी अस्पताल फिर हमीदिया अस्पताल ले जाया गया था, वहां इलाज के दौरान रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। एसआई शुभम पांडे ने बताया कि अभिषेक खरे पिता मुकेश खरे (22) शांति नगर झुग्गी में रहता था और कबाड़ बीनने का काम करता था। उसके साथ उसकी मां रहती है और वह भी कबाड़ बीनती है। शनिवार रात अभिषेक आग जलाकर पास ही सोया था।

ये भी पढ़ें:  आरोग्‍य मंथन के कार्यक्रम में बोले राष्‍ट्रपति, पूरे देश की एक स्वास्थ्य सेवा के लिए वर्तमान सेवाओं को समझना होगा

रात करीब साढ़े 12 बजे के आसपास आग उसके बिस्तर तक पहुंच गई। देखते ही देखते आग ने अभिषेक को चपेट में ले लिया। जब तक वह संभल पाता उसके शरीर का कमर से नीचे का हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया था। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस उसे जय प्रकाश अस्पताल लेकर पहुंची थी। वहां स्थिति नाजुक देखते हुए अभिषेक को हमीदिया अस्पताल ले जाया गया। हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार सुबह करीब 11 बजे उसकी मौत हो गई। एसआई पांडे ने बताया कि अभिषेक शराब और सूखे नशे का आदी था।

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News