Home भोपाल स्वदेशी जागरण मंच का प्रशिक्षण शिविर 31 जुलाई से ग्वालियर में

स्वदेशी जागरण मंच का प्रशिक्षण शिविर 31 जुलाई से ग्वालियर में

64
0
  • मंच की महानगर शाखा की शिविर को लेकर बैठक हुई

भोपाल। ग्वालियर में 31 जुलाई से एक अगस्त तक होने वाले मध्य भारत प्रांत के विचार वर्ग (प्रशिक्षण शिविर), कोरोना मुक्त भारत व पेटेंट मुक्त वैक्सीन सहित प्रमुख उद्देश्य पर विचार करने के लिए शुक्रवार को स्वदेशी जागरण मंच भोपाल के पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक आयोजित की गई। गूगल मीट पर आयोजित यह बैठक मंच के भोपाल विभाग के संयोजक दीपक दुबे के मार्गदर्शन में संपन्न हुई।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंच की भोपाल महानगर प्रमुख सीमा भारद्वाज ने कहा कि मंच सभी में चिंतन और जागरूकता जगाने का कार्य कर रहा है। ये शरीर जो ऊर्जा से भरा हुआ है, उसका सही संतुलन बना रहे इसलिए ध्यान व योग जरूरी है। इस मौके पर प्रसिद्ध योग गुरु रागिनी माथुर ने सभी बहनों को योग व ध्यान कराया।

सीमा ने कहा कि आगे से जो भी विमर्श बैठक होगी, वह थीम बेस्ड होगी। मंच की मध्य प्रांत प्रमुख डॉ. प्रतिभा चतुर्वेदी ने प्रशिक्षण शिविर में सभी से शामिल होने का आग्रह किया। बैठक को भोपाल महानगर संयोजक सतपाल शर्मा ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में मंच की अखिल भारतीय सह प्रमुख अलका सैनी, नीता पासपुल, प्रमिला, मंजू दायमा, तृप्ति सिंह, रश्मि तोमर, शालिनी, सुशीला व अनीता बहनें शामिल हुईं।

Previous articleभाव से बड़ा कुछ नहीं
Next articleपरीक्षा परिणाम से असंतुष्ट विद्यार्थियों को माध्यमिक शिक्षा मण्डल दे रहा ऑनलाईन शिकायत का मौका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here