Home भोपाल कांग्रेस विधायक के दुष्कर्म का आरोपी बेटा करण मोरवाल गिरफ्तार

कांग्रेस विधायक के दुष्कर्म का आरोपी बेटा करण मोरवाल गिरफ्तार

25
0

पीडि़ता ने वीआईपी सुविधा देने का लगाया आरोप

स्वदेश संवाददाता, भोपाल

उज्जैन जिले के बडऩगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल को दुष्कर्म के आरोप में बीती रात इंदौर महिला थाना पुलिस ने मक्सी के पास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी करण मोरवाल को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है। आरोपी से फरारी के दौरान मदद करने वालों की जानकारी जुटा रही है। वहीं पीडि़ता ने विधायक के बेटे को गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा वीआईपी सुविधा देने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्टी से जुड़ी युवती ने करीब छह माह पहले इंदौर के महिला थाने में कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया था। इस मामले में करण फरार चल रहा था। पुलिस ने कुछ दिन पहले उसे भगोड़ा घोषित करते हुए उसके खिलाफ 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया था। वहीं गृह मंत्री ने कांगे्रस विधायक का दो टूक कहा था कि आरोपी बेटे की गिरफ्तारी कराएं, नहीं तो ऐसी कार्रवाई होगी कि नजीर बन जाएगी।

मददगारों की जानकारी जुटा रही पुलिस

इंदौर पुलिस के अनुसार आरोपी करण मोरवाल को बीती देर रात मक्सी के पास से एक दोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी कार से भाग रहा था, जहां घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया है। कार भी जब्त कर ली गई है। फरारी के दौरान बीते छह महीने में वह कहां-कहां फरारी काटी और किन लोगों ने उसकी मदद की, उनकी जानकारी जुटाने के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया गया है।

Previous articleसावधानी ही दिलाएगी कोरोना के नए वैरिएंट पर विजय
Next articleप्रकृति को बचाने बक्सवाहा में खनन पर रोक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here