Home भोपाल दमोह की जीत से और मजबूत होगी शिवराज सरकार : शर्मा

दमोह की जीत से और मजबूत होगी शिवराज सरकार : शर्मा

29
0
  • भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने प्रबुद्धजनों से की भेंट

स्वदेश ब्यूरो, भोपाल

दमोह का यह उपचुनाव साधारण चुनाव नहीं है। इस चुनाव की जीत से दमोह के विकास का मार्ग प्रशस्त होगा। दमोह की जीत से प्रदेश सरकार ओर भी मजबूती के साथ विकास के काम करेगी, इसलिए दमोह के समग्र विकास के लिए भाजपा को ताकत के साथ विजयी बनाएं। यह बात भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने सोमवार को दमोह में पूज्य सिंधी समाज पंचायत के कार्यक्रम में कही। समाजजनों को पार्टी प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने भी संबोधित किया।

श्री शर्मा ने कहा कि सिंधी समाज ने संघर्ष के आधार पर मेहनत कर अपना अलग स्थान बनाया है। यह समाज हमेशा से देश सेवा और समाज सेवा में अग्रणी रहा है। अपने क्षेत्र का किस तरह बेहतर विकास हो इस बात की चिंता समाज ने की है। उन्होंने कहा कि स्वविचार के लोग जब मिलते है तो विकास तेजी से होता है। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा को ज्यादा वोट मिले इसकी जिम्मेदारी समाजजनों की है। वातावरण निर्माण में प्रबुद्धजनों की महत्वपूर्ण भूमिका है।

दमोह के विकास के लिए राहुल लोधी ने छोड़ी कांग्रेस

श्री शर्मा ने कहा कि दुर्भाग्य से प्रदेश में 15 महीने के लिए कांग्रेस सरकार बनी थी। जिसमें कमलनाथ सिर्फ नाम के मुख्यमंत्री थे। कांग्रेस सरकार को पर्दे के पीछे से चलाने का काम दिग्विजयसिंह ने किया, जिसका दुष्परिणाम रहा कि प्रदेश में हर वर्ग प्रताडि़त और पीडि़त रहा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने राजनीतिक विद्वेष के चलते भाजपा सरकार में शुरू की गई सारी जनकल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी थी। विकास के सारे काम कांग्रेस सरकार ने ठप्प कर दिए थे। उन्होंने कहा कि राहुल लोधी में दमोह के विकास के लिए तड़प है, इसलिए उन्होंने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए। सम्मेलन को श्री सबनानी ने भी संबोधित किया।

कांग्रेस को दें कड़ा जवाब

श्री शर्मा ने दमोह प्रवास के दौरान आज वहां पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सम्मेलन को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बूथ को मजबूत करने, कांग्रेस के झूठे प्रचार का कड़ा जवाब देने एवं उसके डेढ़ साल के शासनकाल में प्रदेश में हुई लूट खसोट एवं पिछड़ा वर्ग से किए गए छल को उजागर करने का आह्वान किया। सम्मेलन को पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष भगत सिंह कुशवाह ने भी संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विकास के मुद्दे खड़े किए है। कांग्रेस का विकास से दूर-दूर तक कोई नाता नही है। कांग्रेस पूरे देश में अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। इस दौरान कांग्रेस के दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली।

योग कार्यक्रम में हुए शामिल

इससे पूर्व आज सुबह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री शर्मा दमोह के बेलाताल टापू मंदिर में पतंजलि योग पीठ द्वारा आयोजित योगाभ्यास कार्यक्रम में शामिल हुए व योगाभ्यास किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here