Home भोपाल सेवा कार्य ही भाजपा की पहचान: विष्णुदत्त शर्मा

सेवा कार्य ही भाजपा की पहचान: विष्णुदत्त शर्मा

103
0
  • प्रदेश अध्यक्ष ने किया रक्तदान शिविर का उद्घाटन

स्वदेश संवाददाता, भोपाल


भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में जिस तरह से सेवा कार्य किये हैं। यह कार्य भाजपा की पहचान हैं। भारतीय जनता पार्टी ने नर सेवा ही नारायण सेवा का संकल्प लेकर जनसेवा का मार्ग चुना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार जनसेवा को समर्पित सरकार है।

केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी सेवा कार्यों में जुटी हुई है। सेवा ही संगठन संकल्प के साथ कार्यकर्ता महाअभियान में जुटे हुए हैं। श्री शर्मा ने शनिवार को भोपाल के गोविंदपुरा में अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया। पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जाटव एवं पार्टी जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी उपस्थित थे। शिविर में मोर्चा पदाधिकारियों ने रक्तदान किया।

मोदी सरकार के सफलतम सात वर्ष

शर्मा ने कहा कि 30 मई को केंद्र की मोदी सरकार सफलतम सात वर्ष पूर्ण कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के यह सात वर्ष सेवाए समर्पण और ऐतिहासिक निर्णय को समर्पित हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आव्हान पर केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने पर कार्यकर्ता कोरोना नियम का पालन करते हुए सेवा ही संगठन अभियान-दो को वृहद स्तर पर गति देते हुए सेवा कार्यों में जुटेंगे।

कार्यकर्ताओं द्वारा देश के एक लाख गांवों में रक्तदान शिविर लगाये जा रहे हैं। इसी के अंतर्गत सभी मोर्चा जिला केंद्रों पर रक्तदान शिविर आयोजित कर रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि सेवा ही संगठन अभियान-दो के अंतर्गत सभी कार्यकर्ता सेवा कार्यों में जुटें। अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कैलाश जाटव ने बताया कि मोर्चा द्वारा सेवा ही संगठन अभियान के अंतर्गत रविवार को मोर्चा द्वारा भोपाल सहित प्रदेश के संगठनात्मक 38 जिलों में कोविड गाइड लाईन का पालन करते हुए रक्तदान शिविर लगाये गये।

Previous articleखजुराहो सांसद द्वारा 200 पल्स ऑक्सीमीटर भेंट किए गए
Next articleकई हिस्सों में नौतपा के बीच झमाझम: भोपाल, इंदौर और छिंदवाड़ा में तेज हवा के साथ बरसा पानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here