Home भोपाल प्रधानमंत्री ने देश को विकास के रास्ते पर अग्रसर किया: सबनानी

प्रधानमंत्री ने देश को विकास के रास्ते पर अग्रसर किया: सबनानी

23
0
  • स्वाध्याय मंडल की बैठक

भोपाल। प्रदेश भाजपा महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विगत 7 सालों में देश को मजबूती प्रदान करते हुए दुनिया में भारत की छवि को निखारने का काम किया है। उनके द्वारा तय ‘आत्मनिर्भर भारत’ के लक्ष्य को हम सब मिलकर साकार करेंगे।

श्री सबनानी बुधवार को यहाँ प्रदेश कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय में स्वाध्याय मंडल की बैठक का वुर्चअल संबोधित कर रहे थे। इसका आयोजन प्रधानमंत्री श्री मोदी के शासनकाल के सात साल पूरे होने के उपलक्ष्य में किया गया। श्री सबनानी ने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसा राजनैतिक दल है जिसने कोरोना संकट की घड़ी में जन सेवा का अपना मूलमंत्र बनाया।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा एवं मप्र में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में पार्टी कार्यकर्ता कोरोना प्रभावितों की सेवा में निरंतर जुटे हैं। पार्टी के इस महाअभियान को चहुंओर सराहा जा रहा है।

श्री सबनानी ने कहा कि जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जनता की सेवा में लगे हुए हैं, वहीं कांग्रेस के नेता सिर्फ सोशल मीडिया पर सक्रिय है। बैठक के प्रारंभ में भाजपा ग्रंथालय एवं डाक्युमेंटेशन विभाग के प्रदेश संयोजक अनिल सप्रे ने कार्यक्रम की प्रस्तावना रखी एवं श्री सबनानी को पुस्तक भेंटकर स्वागत किया।

जरुरतमंदों को राशन व अन्य सामग्रियां वितरित

इधर, भाजपा के सेवा ही संगठन अभियान अंतर्गत कोरोना महामारी से पीडि़त व्यक्तियों, उनके परिवारों की सहायता के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में गुना जिले के शहरी क्षेत्र में पार्टी के जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिकरवार सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने सूखा राशन वितरित किया।

झाबुआ में पार्टी के जिला अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नायक ने बैंड बाजे वालों को 50-50 किलो गेहूं बांटा। इस अवसर पर योगेन्द्र नाहर,महेंद्र तिवारी,अंकुर पाठक उपस्थित थे। छतरपुर में मंडल अध्यक्ष राममनोहर तिवारी के नेतृत्व में आमजनों को सूखा राशन वितरित किया गया।

बैतूल में भारतीय जनता पार्टी विजय भवन मे बनाए गए विजय कोविड सेंटर में आक्सीजन, दवाईया, सीटी स्केन और ईसीजी मशीन, कार्डियक मॉनीटर, डिजिटल एक्सरे मशीन की सुविधाएं की गई है। दमोह में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा भोजन पैकेट तैयार कर शासकीय अस्पतालों में कोरोना मरीज एवं उनके परिजनों को नियमित वितरित कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here