Home भोपाल दमोह की जनता देगी कांग्रेस प्रत्याशी की गुंडागर्दी का जवाब: विष्णुदत्त शर्मा

दमोह की जनता देगी कांग्रेस प्रत्याशी की गुंडागर्दी का जवाब: विष्णुदत्त शर्मा

21
0
  • कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप निकला झूठ का पुलिंदा

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी लगातार यह बात कहती रही है कि दमोह में कांग्रेस के प्रत्याशी अजय टंडन की पृष्ठभूमि गुंडागर्दी की रही है, जिसे आज उन्होंने सबके सामने उजागर कर दिया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर झूठे आरोप लगाते हुए जिस तरह की गुंडागर्दी की है और कोविड संकट में खुद कोरोना पॉजीटिव होते हुए इतने लोगों की भीड़ के साथ जनता को कोरोना बांटने का जो काम किया है, वो एक अपराध है। एक महिला पुलिसकर्मी के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार दमोह की जनता और समाज कभी स्वीकार नहीं करेगी और इसका करारा जवाब मतदान के जरिए देगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन द्वारा की गई गुंडागर्दी पर नाराजगी जताते हुए कही। श्री शर्मा ने चुनाव आयोग और प्रशासन से अपील की है कि ऐसे लोगों को किसी कीमत पर नहीं छोडऩा चाहिए। इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए।

हार से हताश हैं कांग्रेस प्रत्याशी

श्री शर्मा ने कहा कि आज दमोह के कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने हार की हताशा के कारण सड़कों पर जिस प्रकार का ताण्डव और गुंडागर्दी का प्रदर्शन किया है, वह अत्यंत दुर्भाग्यजनक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी ने एक वर्ग विशेष के लोगों को साथ में लेकर शहर के वातावरण को बिगाडऩे का प्रयास किया है। इसलिए कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के खिलाफ चुनाव आयोग कड़ी कार्यवाही करे। श्री शर्मा ने कहा कि खुद कोरोना पॉजीटीव होने के बावजूद कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव के एक दिन पहले इतनी भीड़ को साथ लेकर निकले। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को बदनाम करने के लिए किसी गाड़ी और किसी भवन पर आरोप लगाने का प्रयास किया। लेकिन चुनाव आयोग और पुलिस द्वारा की गई जांच में कुछ भी नहीं पाया गया। श्री शर्मा ने कहा कि यह केवल चुनाव के एक दिन पहले माहौल बिगाडऩे का प्रयास किया गया है।

मतदान के दौरान सतर्क रहे प्रशासन, धैर्य रखें कार्यकर्ता

श्री शर्मा ने कहा कि मतदान से एक दिन पहले कांग्रेस प्रत्याशी ने एक वर्ग विशेष के लोगों के साथ मिलकर जिस तरह की गुंडागर्दी की है, प्रशासन को उस पर रोक लगाना चाहिए। इसे देखते हुए कल मतदान के दौरान सावधानी बरतने की आवश्यकता है। संवेदनशील बूथों पर प्रशासन को और अधिक तगड़ी व्यवस्था करनी चाहिए। श्री शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि धैर्य और सावधानी रखें तथा कांग्रेस प्रत्याशी की गुंडागर्दी का जवाब भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराकर दें।

Previous articleकोरोना नियंत्रण के लिए सभी जिले अपनाएं बैस्ट प्रेक्टिसेस, कोरोना कफ्र्यू, मास्क पर सख्ती, व्यापक सर्वे आवश्यक
Next articleकोरोना से मुकाबले के लिए जो भी जरूरत है, उसे पूरा किया जाएगा : विष्णुदत्त शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here