Home भोपाल 13-14 अप्रैल को प्रदेश के सभी बूथों पर आमजन सहित अपने परिवार...

13-14 अप्रैल को प्रदेश के सभी बूथों पर आमजन सहित अपने परिवार का भी टीकाकरण कराएंगे पार्टी कार्यकर्ता: सबनानी

11
0
  • पार्टी मना रही टीका उत्सव, लोगों को टीके लगवाने को प्रेरित कर रहे पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी

भोपाल। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा के निर्देश पर प्रदेश को कोरोना मुक्त बनाने के संकल्प पर बढ़ते हुए भारतीय जनता पार्टी ने मध्यप्रदेश में टीकाकरण के लिए 2500 से अधिक सहायता केन्द्र स्थापित किये हैं। इन केंद्रों के माध्यम से लगभग बावन लाख व्यक्तियों को टीकाकरण किया जा चुका है।

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के 230395 घरों में जनसंपर्क कर टीकाकरण के लिए जनजागरण अभियान चलाया है। इसी कड़ी में 13 एवं 14 अप्रैल को प्रदेश के सभी बूथों के नजदीकी केन्द्रों पर पार्टी कार्यकर्ता आमजन के साथ अपने पूरे परिवार का भी टीकाकरण करायेंगे। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं टीकाकरण अभियान के प्रदेश प्रभारी श्री भगवानदास सबनानी ने दी।

श्री सबनानी ने कहा कि महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती 11 अप्रैल से शुरू हुआ टीका उत्सव प्रदेश के सभी 57 जिलों में सुचारू रूप से चल रहा है। इस उत्सव में प्रदेश के 1070 मंडलों के 13078 कार्यकर्ताओं ने अपना संपूर्ण योगदान दिया है। पूरे प्रदेश में सोशल मीडिया की टीम द्वारा नागरिकों को टीकाकरण के लिए सतत जागरूक किया जा रहा है। पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, वरिष्ठ नेताओं सहित प्रदेश के 715 से अधिक जनप्रतिनिधि घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाकर एवं सहायता केन्द्रों पर जाकर सहयोग प्रदान कर रहे हैं। टीकाकरण अभियान के प्रचार प्रसार के लिए प्रदेश में अधिक से अधिक स्थानों पर बैनर होर्डिंग लगाए गए हैं।

श्री सबनानी ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी समाज में जागरूकता फैलाकर लोगों को कोरोना का टीका लगवाने के लिए लगातार प्रेरित कर रहे हैं। असहायों एवं बुजुर्गों को टीकाकरण केंद्र तक पहुंचाने में सहायता की जा रही है। सभी सहायता केन्द्रों पर पेयजल की व्यवस्था भी की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here