Home भोपाल सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने किया गेहूं खरीदी का औचक निरीक्षण

सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने किया गेहूं खरीदी का औचक निरीक्षण

23
0

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो के सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने आज शुक्रवार को पन्ना से छतरपुर जाते समय चंद्र नगर स्थित अर्चना वेयर हाउस पर पहुंचकर गेहूं खरीदी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान श्री शर्मा ने किसानों से बातचीत की और गेहूं खरीदी की लेकर किसानों के लिए पानी और तौल कांटे बढ़ाने जैसी सुविधाओं को इंतजाम करने निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि सांसद विष्णुदत्त शर्मा कोरोना महामारी को लेकर अपने संसदीय क्षेत्र कटनी, पन्ना और खजुराहो के प्रवास पर हैं। इसी क्रम में आज पन्ना से खजुराहो जाते समय श्री शर्मा चंद्रनगर में हो रही गेहूं खरीदी केंद्र पर पहुंचे। यहां उन्होंने किसानों से गेहूं खरीदी के बारे में जानकारी ली और उनकी समस्याओं को सुना। निरीक्षण के दौरान उपस्थित गोदाम प्रभारी राम अवतार पाठक ने श्री शर्मा को बताया कि यहां रोजाना करीब 30 किसानों से खरीदी हो रही है।

सानों को मैसेज के माध्यम से सूचना देकर खऱीदी केंद्र पर अपनी उपज बेचने के लिए बुलाया जाता है। उन्होंने बताया कि इस खरीदी केंद्र पर 4 तौल कांटे हैं, जिससे किसानों को अपनी उपज बेचने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ता है। श्री शर्मा ने इस अवसर पर तौल कांटे बढ़ाने और किसानों के लिए पानी की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

खरीदी केंद्र पर अपनी उपज बेचने आए जो जुआब गांव के कालीचरण कुशवाह, अमित सोनी और धमना गांव के किशोरी लाल, शिवम ठाकुर ने बताया कि खऱीदी केंद्र पर गेंहूँ कि खऱीदी बेहतर तरीके से हो रही है और किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। इस अवसर पर श्री शर्मा द्वारा किसानों को मास्क का भी वितरण किया गया।

इस अवसर प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, छतरपुर जिलाध्यक्ष मलखान सिंह चौहान, अरविंद पटेरिया सहित अन्य पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here