Home भोपाल मानव सेवा ही माधव सेवा: आलोक शर्मा

मानव सेवा ही माधव सेवा: आलोक शर्मा

13
0
  • भाजपा नेता ने अस्पतालों में बांटे भोजन के पैकेट


भोपाल। राजधानी के अस्पतालों में इलाज करवा रहे कोरोना मरिजों के लिए वरिष्ठ भाजपा नेता आलोक शर्मा ने अलग-अलग हॉस्पिटलों में भोजन के पैकेट गाडि़य़ों से रवाना किए। हमीदिया हॉस्पिटल, जयप्रकाश हॉस्पिटल 1250, जेके हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों के परिवार जो हॉस्पिटल में परेशान हो रहे हैं, उनके लिए भोजन वितरित किया जा रहा है।

इस मौके पर शर्मा ने आमजनों से अपील है कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करें और मास्क जरुर लगाएं और 2 गज की दूरी बनाएं रखे। शर्मा ने कहा है कि संकट की इस घड़ी में कोरोना महामारी में हम सब ने अपने किसी ना किसी आत्मीय जन को खोया है। कई लोग अस्पतालों में कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं। अधिकतर लोग इस महामारी को हराकर लौट आए हैं और लौट भी रहे हंै, लेकिन फिर भी दुखी करने वाली खबरें लगातार मिल रही है। ऐसे में कई बार संयम टूटने लगता है, लेकिन हम सबको एक-दूसरे की मदद करते हुए इस महामारी से लडऩा है।

शर्मा ने कहा कि इस महामारी से खुद को बचाना है, साथ ही दूसरों को बचाने के लिए प्रेरित करना है और जिस स्थिति में हों उस स्थिति में मदद के लिए हाथ बढ़ाना है। चाहे वह भोजन की व्यवस्था हो, अस्पताल में मरीजों के लिए इलाज की व्यवस्था, दवाओं की व्यवस्था हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here