Home भोपाल DGP से मिले, सोनिया के बेटे ने कहा – उनके अलावा हमारा...

DGP से मिले, सोनिया के बेटे ने कहा – उनके अलावा हमारा ख्याल रखने वाला अब कौन, FIR गलत; उनके खिलाफ कोई बयान नहीं दिया

26
0

महिला मित्र के सुसाइड मामले में फंसे मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और गंधवानी सीट से कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार के समर्थन में अब पार्टी के कई बड़े नेता उतर आए हैं। इस संबंध में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और पीसी शर्मा समेत कुछ कांग्रेसी नेताओं ने मंगलवार दोपहर मध्य प्रदेश के DGP से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि सिंघार के खिलाफ राजनीति से प्रेरित मामला दर्ज किया गया है। उन्हें फंसाया जा रहा है। इधर, सोनिया के बेटे का कहना है कि मां की मौत के बाद उमंग सिंघर ही उनका ख्याल रख रहे हैं। उन्होंने तो उनके खिलाफ कोई बयान नहीं दिया। फिर सिंघार पर मामला क्यों दर्ज हुआ? FIR वापस ले और हमें शांति से जीने दें।

उमंग सिंघार के समर्थन में कांग्रेस के एक प्रतिनिधि मंडल ने मंगलवार दोपहर की DGP से मुलाकात की। इसमें पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, विधायक आरिफ मसूद और अन्य नेता मौजूद थे। उन्होंने डीजीपी से इस मामले में निष्पक्ष जांच किए जाने की मांग की। उन्होंने पुलिस पर सरकार का दबाव बनाए जाने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पुलिस सरकार के कहने पर कार्रवाई कर रही है। जब मृतका का बेटा ही किसी तरह की कोई शंका नहीं जता रहा है, तो फिर यह कार्रवाई पुलिस क्यों कर रही है।

बेटे ने कहा- वे ही ख्याल रख रहे
इधर सोनिया के बेटे आर्यन ने कहा कि जो FIR हुई है, उसे वापस लेना चाहिए। बिना किसी बात या सबूत के मामला दर्ज किया गया है। हमने और न ही नानी ने बयान में ऐसा कुछ कहा है कि उनका दोष है या हमें लगता है। मां की मौत के बाद वे ही ख्याल रख रहे हैं। हम चाहते हैं कि FIR वापस ली जाए और हमें शांति से जीने दिया जाए। सोशल मीडिया देखकर तो लगता है कि इस मामले में राजनीति की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here