Home इंदौर इंदौर शराब कारोबारी विवाद : गोलीकांड के दो आरोपियों को रिमांड पर...

इंदौर शराब कारोबारी विवाद : गोलीकांड के दो आरोपियों को रिमांड पर लेगी पुलिस, अन्य की तलाश

111
0

सतीश भाऊ और हेमू ठाकुर से पूछताछ कर रही पुलिस
इंदौर। सोमवार शाम को शराब कारोबारियों के बीच वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी के दो आरोपियों को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को बुधवार को दोपहर बाद जिला अदालत में प्रस्तुत कर रिमांड पर लिया जाएगा। बताया जाता है कि कुछ और आरोपियों को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस इंदौर के अलावा आधा दर्जन जिलों में दो दर्जन टीमें बनाकर दबिश दे रही है। आसपास के जिलों की पुलिस भी इंदौर पुलिस की मदद कर रही है।

गोलीकांड में घायल हुए शराब कारोबारी अर्जुन ठाकुर की हालत खतरे से बाहर बनी हुई है। गोलीकांड के विरोध में सिंडिकेट कार्यालय में तोडफ़ोड़ और शराब दुकानों पर पत्थरबाजी करने वाले आधा सैकड़ा से अधिक लोगों पर इंदौर पुलिस ने अलग-अलग थानों में प्रकरण दर्ज किया है। आधा दर्जन से अधिक आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, अन्य की तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला?
शराब कारोबारी अर्जुन ठाकुर की एबी रोड पर शराब की एक दुकान है। उस दुकान पर हेमू ठाकुर और चिंटू ठाकुर अपना कब्जा चाह रहे थे। अर्जुन ठाकुर से इसी बात को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। सोमवार शाम को अर्जुन ठाकुर को शराब कारोबारियों ने सिंडिकेट कार्यालय में बात करने के लिए बुलाया था। अर्जुन ठाकुर के पहुंचते ही वहां विवाद हो गया और शराब कारोबारियों ने अर्जुन को गोली मार दी।

इस हमले में हेमू ठाकुर चिंटू ठाकुर, गैंगस्टर सतीश भाऊ और छोटू दयाराम शामिल थे। कहा जा रहा है थ्क बदमाश सतीश भाऊ और हेमू ठाकुर ने विजयनगर थाने में सरेंडर किया है। सतीश भाऊ कुछ दिन पहले पैरोल पर जेल से छूट कर आया था। सतीश भाऊ पर इंदौर शहर में दर्जनों अपराध दर्ज हैं, लेकिन पुलिस का तर्क है कि उसने गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की भी पुलिस तलाश कर रही है।

Previous articleलहसुन जब्त करने फर्जी लूट के मास्टरमाइंड को राजस्थान लेकर जाएगी पुलिस, मददगार की तलाश
Next articleमुरैना नगर निगम लेखापाल के 4 ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की संपत्ति उजागर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here