Home भोपाल आरोपी ने भोपाल में 21 साल की युवती से 4 साल पहले...

आरोपी ने भोपाल में 21 साल की युवती से 4 साल पहले शादी की थी; अब दहेज प्रताड़ना का केस चल रहा

47
0

भोपाल में एक महिला का अश्लील वीडियो उसके ही पति ने छोटे भाई को भेज दिया। उसने धमकाते हुए कहा, समझौता नहीं किया, तो वह इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। शिकायत पर कोलार पुलिस ने आईटी एक्ट और धमकी देन समेत अन्य धाराओं में FIR की है।

कोलार में रहने वाली 21 साल की युवती ने बताया, वर्ष 2016 में उसकी शादी ग्वालियर में रहने वाले करीब संजू से कर दी गई थी। उस दौरान वह नाबालिग थी। टीआई कोलार चंद्रभान पटेल ने बताया कि आरोपी खेती किसानी करता है। शादी के बाद से ही वह महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित करना लगा।

महिला ने किसी तरह दो साल निकाले, लेकिन जुल्म बढ़ने पर वह उसे छोड़कर मायके आ गई। इसके बाद भी आरोपी उसे परेशान करता रहा। मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे संजू ने महिला का अश्लील वीडियो उसके छोटे भाई को भेज दिया। इतना ही नहीं, आरोपी ने धमकाते हुए कहा कि अगर वह केस में समझौता नहीं करती है, तो वह उसके यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर देगा। इसके बाद महिला ने शिकायत की।

दहेज प्रताड़ना का केस चल रहा

महिला ने पुलिस को बताया कि वह करीब दो साल से मायके में ही रह रही है। उसने पति पर दहेज प्रताड़ना का केस ग्वालियर में ही दर्ज करा रखा है। उसका पति चाहता है कि वह केस वापस ले ले, ताकि वह फ्री हो जाए। महिला ने बताया कि वह लगातार उस पर मामला वापस लेने के लिए कई तरह के दबाव बना रहा है। उसकी बात नहीं मानने के कारण ही अब वह इस हद तक आ गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक की तलाश में जल्द ही टीम को ग्वालियर भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Previous articleप्रधानमंत्री की अफसरों से सीधी बात:मोदी 10 राज्यों के 54 कलेक्टरों के साथ आज करेंगे वर्चुअल मीटिंग, कोरोना से निपटने पर होगी चर्चा
Next articleपूरे हरियाणा में ब्लैक फंगस के 177 मरीज, वहां इसे महामारी माना; भोपाल में 27 दिन में 239 संक्रमित, 10 मौतें, 129 सर्जरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here