Home भोपाल कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए हर संभव प्रयास जारी –...

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए हर संभव प्रयास जारी – स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी

9
0

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा भोपाल संभाग में कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम संबंधी गतिविधियों की वर्चुअल समीक्षा में रायसेन कलेक्ट्रेट के एन.आई.सी कक्ष से स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी शामिल हुए। मंत्री डॉ. चौधरी ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को अवगत कराया कि रायसेन जिले में ग्रामीण और नगरीय क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल तथा सिविल अस्पताल सहित सभी स्वास्थ्य केन्द्रों में आवश्यक उपकरण एवं सुविधाओं का विस्तार किया गया है। संपूर्ण जिले में किल कोरोना-3 अभियान में सर्वे दलों द्वारा हर दिन घर-घर जाकर लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए रायसेन जिले में किये जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण की दर कम हुई है। उन्होंने कहा कि यह सभी के समन्वित प्रयासों का परिणाम है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि हमें कोरोना संक्रमण की दर शून्य तक लाना है। इसके लिए हर संभव कदम उठायें जायेंगे।

वर्चुअल बैठक में विधायक सर्वश्री रामपाल सिंह, सुरेन्द्र पटवा, कलेक्टर श्री उमाशंकर भार्गव, पुलिस अधीक्षक श्रीमती मोनिका शुक्ला उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here