Home भोपाल जेपी अस्‍पताल के आइसोलेशन वार्ड से गायब कोरोना संदिग्‍ध होमगार्ड जवान का...

जेपी अस्‍पताल के आइसोलेशन वार्ड से गायब कोरोना संदिग्‍ध होमगार्ड जवान का बाथरूम में मिला शव

15
0

भोपाल। जेपी अस्पताल में कोरोना संदिग्ध वार्ड से दो दिन से लापता होमगार्ड जवान की मंगलवार शाम को वार्ड के बाथरूम में लाश मिली है। इससे पूरे अस्पताल में सनसनी फैल गई है। जवान की मौत कैसे हुई, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो सका है। जवान के स्वजन पहले से यह दावा कर रहे थे कि वह अस्पताल से बाहर नहीं गए हैं, इसके बाद भी बाथरूम में अभी तक तलाश नहीं की गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक पुष्पराज सिंह गौतम होमगार्ड में जवान थे। उन्‍हें कुछ दिन पहले ही कोरोना के टीका का दूसरा डोज लगाया गया था। इसके दो दिन बाद उन्‍होंने स्वास्थ्य खराब होने की शिकायत की थी। शनिवार को उन्हें जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भर्ती के दौरान उनकी कोरोना की रैपिड एंटिजन जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद उन्हें कोरोना संदिग्ध वार्ड में भर्ती कर आरटी-पीसीआर तकनीक से जांच की खातिर सैंपल लिए गए थे लेकिन इसकी रिपोर्ट आने के पहले ही रविवार रात आठ बजे के करीब वह गायब हो थे। स्वजन ने खोजबीन करने के बाद सोमवार शाम को हबीबगंज थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस के मुताबिक पुष्पराज कमला नगर में रहते थे। रविवार रात में करीब साढ़े आठ बजे के बाद से वह जेपी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से अचानक गायब हो गए थे। उनका मोबाइल भी बिस्तर में ही था। घटना के बाद जेपी अस्‍पताल के प्रबंधन और व्‍यवस्‍थाओं पर भी सवाल उठ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here