Home भोपाल दमोह उपचुनाव: युवा शक्ति जिसके साथ,चुनाव में उसकी जीत : राव

दमोह उपचुनाव: युवा शक्ति जिसके साथ,चुनाव में उसकी जीत : राव

5
0
  • पूरे मनोबल से प्रचार में जुटा भाजयुमो, किया सम्मेलन

स्वदेश ब्यूरो, भोपाल

दमोह विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता युवा मोर्चा भी पूरी ताकत के साथ भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार में जुटा हुआ है। इसी क्रम में मोर्चा का एक सम्मेलन आज वहां बांदकपुर सेक्टर में आयोजित किया गया। इसे पार्टी के प्रदेश प्रभारी पी.मुरलीधर राव ने संबोधित किया। उन्होंने कहा,कि इतिहास गवाह है कि युवा शक्ति जिसके साथ है,जीत भी उसी की होती है।

श्री राव ने कहा कि भाजयुमो के कार्यकर्ता जो ठान लेते है उसे पूरा करते है। उन्होनें कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विकास के जिस संकल्प को लेकर निकले है उसे मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरा कर रही है। विकास का यह क्रम केन्द्र और राज्य के साथ दमोह तक पहुंचे इसके लिए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की विजयी होना आवश्यक है। उन्होनें अपील करते हुए कहा कि युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता दोगुनी ऊर्जा के साथ पार्टी प्रत्याशी को जिताने के लिए जुट जाये।

भाजपा ने हमेशा युवाओं को आगे बढ़ाया: पंवार

सम्मेलन को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा युवाओं को आगे बढ़ाने का काम किया है। इस चुनाव में दमोह का युवा विकास का साथ देगा। मेडिकल कॉलेज की सौगात देने वाली भारतीय जनता पार्टी का साथ देगा। उन्होनें अपील करते हुए कहा कि युवा प्रत्याशी राहुल सिंह को दमोह का युवा हर बूथ पर अपार समर्थन दे और आगामी 17 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनायें। सम्मेलन को पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी एवं पूर्व विधायक उमादेवी खटीक ने भी संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here