Home भोपाल दमोह उपचुनाव: कमलनाथ का सभा के दौरान स्वास्थ्य बिगड़ा, दौरा अधूरा छोड़...

दमोह उपचुनाव: कमलनाथ का सभा के दौरान स्वास्थ्य बिगड़ा, दौरा अधूरा छोड़ लौटे

21
0

स्वदेश ब्यूरो, भोपाल

दमोह उप-चुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने वहां पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का जनसभा के दौरान स्वास्थ्य बिगड़ गया। प्राथमिक उपचार के बाद श्री नाथ दौरा अधूरा छोड़ वापस लौट आए। श्री नाथ कल छिंदवाड़ा जाएंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, श्री नाथ आज सुबह दमोह पहुंचे। उन्होंने पहले बांदकपुर में सभा की और उसके बाद वह इमलिया गांव में सभा करने पहुंचे। यहां पर उन्होंने जनता को संबोधित भी किया, लेकिन उसके बाद अचानक ही उनका स्वास्थ्य खराब हो गया, जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया।

जिला अस्पताल में पदस्थ हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. प्रहलाद पटेल ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया। श्री नाथ ने स्वयं को कमजोरी महसूस होने की बात उन्हें बताई। प्राथमिक स्वास्थ्य परीक्षण के बाद श्री नाथ हेलीकॉप्टर से वापस भोपाल लौट आए। इधर, श्री नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूरी तरह स्वस्थ हैं और तय जनसभाएं संबोधित करने के बाद ही वापस लौटे। वह अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कल छिंदवाड़ा जाएंगे।

मंदिर में वीडी शर्मा व नाथ का हुआ आमना-सामना

जनसभा को संबोधित करने से पूर्व श्री नाथ बांदकपुर जागेश्वरनाथ शिवालय पहुंचे। वह जब मंदिर में प्रवेश कर रहे थे उसी वक्त भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भगवान का आशीर्वाद लेकर बाहर निकल रहे थे। नेताद्वय ने एक-दूसरे का अभिवादन किया और अपने-अपने गंतव्य की ओर बढ़ गए। इस संक्षिप्त मुलाकात का वीडियो भी बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here