Home भोपाल दमोह उपचुनाव: मुख्यमंत्री सहित आधा दर्जन स्टार प्रचारक नेता आज उतरेंगे प्रचार...

दमोह उपचुनाव: मुख्यमंत्री सहित आधा दर्जन स्टार प्रचारक नेता आज उतरेंगे प्रचार में

32
0
  • दोनों ही प्रमुख दलों की साख दांव पर लगी

स्वदेश ब्यूरो, भोपाल

आगामी 17 अप्रैल को होने वाला दमोह उपचुनाव में प्रदेश के दोनों ही प्रमुख दल भाजपा, कांगे्रस के लिए चुनौता बनते जा रहा है। सत्ता के लिहाज से इस एक सीट को जीतने से कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होने वाला,लेकिन पार्टी के प्रदेश इकाई के वरिष्ठ नेताओं की साख दांव पर है। वहीं भाजपा उपचुनाव जीत कर बुंदेलखंड क्षेत्र में अपनी पकड़ को और मजबूत करना चाहेगी। इसके चलते दोनों ही दलों के स्टार प्रचारक अब अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए मैदान में हैं।

इसी क्रम में गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, पार्टी के प्रदेश प्रभारी पी.मुरलीधर राव, केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल एवं पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा विधानसभा के अलग-अलग क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पहली सभा बांसा तारखेड़ा में होगी। इसे उक्त सभी नेता संबोधित करेंगे। प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे। वहीं एक अन्य सभा इमलिया घाट में होगी। इसे पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती एवं पार्टी प्रदेशाध्यक्ष श्री शर्मा संबोधित करेंगे। श्री शर्मा एवं प्रभारी मंत्री श्री भार्गव शाम को दमोह के आशीर्वाद गार्डन में आयोजित ब्राह्मण समाज के सम्मेलन में शामिल होंगे।
राव का दो दिवसीय दौरा
पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्री राव दो दिन के दौरे पर कल आ रहे हैं। वह दमोह में दो दिन प्रवास पर रहेंगे। सुबह जागेश्वर मंदिर में दर्शन के बाद वह जनसभा में मंच साझा करेंगे। इसके बाद शाम को ब्राह्मण सम्मेलन में इसके बाद विधानसभा चुनाव संचालन एवं प्रबंध समिति की बैठक में भाग लेंगे। श्री राव 9 अप्रैल को दोपहर 12 बजे जिला भाजपा कार्यालय में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शामिल होंगे। शाम 4 बजे बजरिया वार्ड क्रमांक 6 के सेक्टर बैठक एवं बूथ संपर्क में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here