Home भोपाल दमोह उपचुनाव: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने संभाला मोर्चा, कर रहे तूफानी जनसंपर्क

दमोह उपचुनाव: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने संभाला मोर्चा, कर रहे तूफानी जनसंपर्क

5
0
  • आज सेक्टर सम्मेलनों को करेंगे संबोधित

स्वदेश ब्यूरो, भोपाल

दमोह उपचुनाव के लिए भाजपा पूरी ताकत से जुट गई है। विशेषकर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा लगातार वहां केंप कर मोर्चा संभाले हुए हैं। सोमवार को वह पार्टी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ ही सेक्टर सम्मेलनों को भी संबोधित करेंगे।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर के अनुसार,श्री शर्मा सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक करीब एक दर्जन स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों,सम्मेलनों एवं बैठकों में शामिल होंगे।

प्रत्येक बूथ पर ऐतिहासिक जीत दर्ज हो

श्री शर्मा ने रविवार को भी वहां लक्ष्मण कुटी एवं समन्ना सेक्टर की संयुक्त बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि दमोह विधानसभा की जीत प्रत्येक बूथ पर ऐतिहासिक हो, इसके लिए हर कार्यकर्ता जुट जायें। इस मौके पर प्रदेश शासन के मंत्री रामखिलावन पटैल, पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया, जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी भी मौजूद थे। इन्होंने भी बैठक का संबोधित किया।

स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे संबोधित

पार्टी मंगलवार को अपना 41वां स्थापना दिवस मनाने जा रही है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा देशभर के कार्यकर्ताओं को वीडियो कांफे्रंस के माध्यम से संबोधित करेंगे। पार्टी की प्रदेश इकाई ने इसकी भी तैयारी शुरू कर दी है। इसकी तैयारियों को लेकर श्री शर्मा ने दमोह के कार्यकर्ताओं से हर घर में पार्टी का झंडा लगाने,प्रस्तावित कार्यक्रमों में केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के सभी हितग्राहियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने का आह्वान किया। सेक्टर बैठक के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री शमाग् के समक्ष दमोह विधानसभा के कई गावों के कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पूर्व स्वर्गीय विधायकों को दी श्रद्धांजलि

इधर,रविवार को पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी व अन्य पदाधिकारियों ने रायसेन के स्वर्गीय हरिनारायण सक्सेना तथा विदिशा के पूर्व विधायक स्वर्गीय मोहरसिंह एवं कल्याण सिंह के निवास पर पहुंचकर दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अपित की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here