Home भोपाल दमोह उपचुनाव: भाजपा प्रत्याशी राहुल ने भरा नामांकन पत्र, शिवराज ने किया...

दमोह उपचुनाव: भाजपा प्रत्याशी राहुल ने भरा नामांकन पत्र, शिवराज ने किया क्षेत्र के विकास का वादा

9
0
  • कांग्रेस नेता मुकेश नायक के भाई भाजपा में शामिल

स्वदेश ब्यूरो, भोपाल

आगामी 17 अप्रैल को होने जा रहे दमोह विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा व पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र जमा किया। इस मौके पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कांग्रेस सत्ता में लौटी तो लूट-खसोट में जुट गई। पन्ना छतरपुर से मेडिकल कालेज छीन लिए। भाजपा सरकार ने सत्ता में आते ही दमोह को मेडिकल कालेज की सौगात दी। बीते एक साल में कोरोना काल में भी विकास की गति जारी रखी। आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा। विकास के मामले में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी।

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह जनकल्याण और दमोह को आगे बढ़ाने का चुनाव है। भाजपा का लक्ष्य दमोह और प्रदेश का विकास है। हम वचन देते हैं कि इस क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने देंगे, इसलिए आप भी यह संकल्प लें कि पार्टी प्रत्याशी राहुल सिंह को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले उपचुनाव में कांग्रेस को सत्ता मिली, लेकिन वह जनता की उम्मीद पर खरी नहीं उतर सकी। आते ही लूट-खसोट शुरू कर दी। मंत्रालय को दलालों का अड्डा बना दिया। भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनने लगे। प्रदेश में विकास ठप्प हो गया। जनकल्याण की योजनाएं बंद कर दी गईं।

तत्कालीन मुख्यमंत्री के पास अपने ही मंत्रियों से मिलने का समय नहीं था। विकास की बात पर कांग्रेस हमेशा बजट की कमी का रोना रोती रही, लेकिन बीते एक साल में कोरोना महामारी संकट के बावजूद हमने जो काम किए वे किसी से छिपे नहीं। आगे भी विकास को लेकर धन की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। श्री चौहान ने कहा कि यह इस क्षेत्र के विकास का चुनाव है, इसलिए कार्यकर्ता और आम नागरिक गांव-गांव जाएं, अलख जगाएं, लोगों को समझाएं और कमल का बटन दबाएं। सभा को पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, केन्द्रीय पर्यटन एवं संस्कृति राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल, प्रदीप पटेल एवं अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

सतीश नायक भाजपा में शामिल

सभा के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुकेश नायक के भाई एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सतीश नायक ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उन्हें सदस्यता ग्रहण कराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here