Home भोपाल मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ चिकित्सकों व समाजसेवियों से की बात: भोपाल में 500,...

मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ चिकित्सकों व समाजसेवियों से की बात: भोपाल में 500, उज्जैन में 700 बिस्तर के कोविड सेंटर जल्द

9
0

भोपाल। कोराना से निपटने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को स्वयंसेवी संगठनों के पदाधिकारियों व समाजसेवियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग से बात की है।


मुख्यमंत्री से बात करने के दौरान भोपाल के सागर ग्रुप के सुधीर अग्रवाल ने भोपाल स्थित अपने इंजीनियरिंग कॉलेज में 500 बेड का कोविड केयर सेंटर बनाने को कहा है। मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 78 हजार के पार हो गई है। यह आंकड़ा अभी और बढऩे के आसार हैं। इसी तरह उज्जैन पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में सिटीजन फोरम ने 700 बेड का सेंटर बनाने की सहमति दी है, जिसमें 200 बेड जल्द शुरू किए जाएंगे।


उज्जैन सिटीजन फोरम फॉर कोविड रिस्पांस से जुड़े उज्जैन सेवा भारती के अध्यक्ष रवि सोलंकी और भारतीय चिकित्सा संघ के अध्यक्ष डॉ. कात्यायन मिश्रा ने बताया कि यहां उज्जैन के भारतीय चिकित्सा संघ के सहयोग से चिकित्सा व्यवस्था उपलब्ध कराई जाएगी।


मुख्यमंत्री ने कोरोना महामारी के निपटने के लिए सुझाव भी मांगे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड संकटकाल का सामना सरकार और समाज के परस्पर सहयोग से संभव है। केविड सेंटर बनाने वाली संस्थाओं को सरकार हर संभव मदद भी करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here