कार ने मारी टक्कर, महिला की मौत

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn
Share on pinterest
Pinterest
Share on pocket
Pocket
Share on whatsapp
WhatsApp

भोपाल। सूखीसेवनिया इलाके में बीती रात तेज र तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। बाइक महिला, उसका पति व एक अन्य सवार थे। महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकी दो लोग घायल हुए हैं। टक्कर मारने वाली कार का चालक ने ही तीनों को अस्पताल छोड़ा था, इसके बाद वह अस्पताल से गायब हो गया। अस्पताल से मिली सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

सूखीसेवनिया पुलिस ने बताया कि राजगढ़ जिले के ब्वायवर में रहने वाले प्रेम सिंह लोधी कल शाम अपनी पत्नी शांति बाई लोधी व एक अन्य को लेकर बाइक से भोपाल के लिए निकले थे। रात करीब साझे आठ बजे वे सूखीसेवनिया इलाके के एक पेट्रोल पंप के पास से गुजर रहे थे, इसी दौरान एक तेज र तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक कार लेकर भाग नहीं बल्कि वहीं रुक गया तथा तीनों को कार में बैठाकर हमीदिया अस्पताल पहुंच गया। अस्पताल छोडऩे के बाद कार चालक वहां से गायब हो गया।

ये भी पढ़ें:  आरोग्‍य मंथन के कार्यक्रम में बोले राष्‍ट्रपति, पूरे देश की एक स्वास्थ्य सेवा के लिए वर्तमान सेवाओं को समझना होगा

अस्पताल में डॉक्टरों ने चैक करने के बाद शांति बाई को मृत घोषित कर दिया जबकि बाकी दो लोगो को गंभीर चोटें आई हैं। अस्पताल से मिली सूचना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Car collides, woman dies.

Kar ne maree ṭakkar, mahila kee maut.

Swadesh.in News Portal Bhopal, Bhopal News, MP News, MP Breaking News, Swadesh Bhopal, Swadesh News Paper Bhopal, Swadesh in , CM Shivraj Singh chouhan, Dr Narottam Mishra , Bhopal Breaking News, Swadesh TV , Swadesh News, Swadesh.in

Never miss any important news. Subscribe to our newsletter.

Leave a Reply

Recent News

Related News