Home भोपाल जरूरतमंदों की मदद करने हर जिले में रक्तदान करेंगे भाजयुमो कार्यकर्ता

जरूरतमंदों की मदद करने हर जिले में रक्तदान करेंगे भाजयुमो कार्यकर्ता

10
0
  • 30 मई को मोदी सरकार के 7 साल पूर्ण होने पर भाजयुमो का संकल्प
  • भाजपा प्रदेशाध्यक्ष,संगठन सह महामंत्री ने ली मोर्चा कार्यकर्ताओं की बैठक

स्वदेश ब्यूरो, भोपाल।

मप्र भारतीय जनता युवा मोर्चा आगामी 30 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपानीत केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने के उपलक्ष्य में प्रदेश के सभी जिलों में रक्तदान शिविर आयोजित करेगा। इन शिविरों में कम से कम बीस यूनिट खून दान करने का संकल्प मोर्चा कार्यकर्ताओं ने लिया है।

दरअसल, मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर भाजपा ने समूचे राष्ट्र में सेवा कार्य करने का निर्णय लिया है। इसी क्रम में गुरुवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं की बैठक का वर्चुअली संबोधित किया। मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष वैभव पंवार भी इस अवसर पर मौजूद थे। श्री शर्मा ने कहा कि कोरोना के इस भीषण काल मे भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के कार्यकर्ता सेवा ही संगठन अभियान 2 में हर स्तर पर आमजन की सेवा करने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

इस अभियान में मोर्चा की भूमिका भी सराहनीय रही है। श्री शर्मा ने कहा कि आगामी 30 मई को मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने जा रहे हैं, आज देश गौरवान्वित और सुरक्षित महसूस करता है। भाजपा के कार्यकर्ता होने के नाते हमारा भी यह कर्तव्य बन जाता है कि सरकार की उपलब्धियां , जन हितैषी कामों को आमजन तक पहुचाएं । उन्होंने कहा कि सेवा ही संगठन के निमित्त आगामी 30 मई को युवा मोर्चा प्रत्येक जिला केंद्र पर 20 यूनिट रक्त दान करेगा , साथ ही युवाओं को प्रेरित भी करेगा कि टीकाकरण के पूर्व रक्तदान अवश्य करें ।

बैठक को सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने संबोधित करते हुए बताया कि कैसे नवाचार के साथ हर जरूरत मंद तक अधिक से अधिक सहायता पहुंचाई जा सकती है। वहीं युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने बताया कि युवा मोर्चा के प्रत्येक जिले ने सेवा ही संगठन के निमित्त आगामी 30 मई को रक्तदान करने की कार्य योजना तैयार कर ली है, युवा मोर्चा कार्यकर्ता प्रत्येक जिला केंद्र 20 यूनिट रक्तदान करेंगे। बैठक में मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, आयाम समिति के सदस्य ,जिला अध्यक्ष ,महामंत्री, प्रदेश एवं जिला स्तरीय आपदा राहत की 10 सदस्यीय समिति सहित कुल 491 कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

मप्र भाजपा का सेवा अभियान जारी

इधर,प्रदेश भाजपा का सेवा ही संगठन अभियान-2 निरंतर जारी है। इसके तहत पार्टी कार्यकर्ता प्रदेश भर में जरूरतमंदों को भोजन, दवाएं, मास्क, सैनेटाईजर सहित आवश्यक खाद्य सामग्री वितरित की जा रही है। इसी क्रम में गुरूवार को भी लोगों की सहायता के लिए पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता विभिन्न जिलों में आगे आए।

शोक संवेदना जताई

इधर,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत एवं प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, मौलाना मुफ़्ती अब्दुल रज्जाक खान के दु:खद निधन पर शोक व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना व्यक्त की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here