Home भोपाल भाजपा महिला मोर्चा ने प्रदेश कांगे्रस कार्यालय के बाहर दिया धरना, महिलाओं...

भाजपा महिला मोर्चा ने प्रदेश कांगे्रस कार्यालय के बाहर दिया धरना, महिलाओं के अपमान पर माफी मांगें सोनिया व हुड्डा: सुमित पचौरी

12
0

भोपाल। बीते दिनों हरियाणा कांगे्रस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा स्वयं ट्रैक्टर में बैठकर महिलाओं से धक्का लगवाने का मामला बढ़ता जा रहा है। कांगे्रस नेता की इस तरह की हरकत को महिलाओं का अपमान बताते हुए भाजपा महिला मोर्चा ने गुरुवार को भोपाल में प्रदेश कांगे्रस कार्यालय के बाहर धरना दिया और माफी मांगने की मांग की है। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नरोलिया के नेतृत्व में भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं ने रैली की शक्ल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचीं और धरना दिया। भजपा जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने कहा कि यह महिलाओं का सरासर अपमान माना है। किसी भी सभ्य समाज में महिलाओं के साथ इस प्रकार का बर्ताव स्वीकार नहीं किया जा सकता। श्री पचौरी ने कहा कि एक तरफ पूरा विश्व और भारत अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मना रहा है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता भूपेंद्र सिंह खुद ट्रैक्टर में बैठकर महिलाओं से धक्का लगवा रहे हैं। ऐसा अपमान भाजपा नहीं सहेगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित अन्य कांग्रेसी महिलाओं का अपमान करते आ रहे है और अब उनकी आदत में आ गया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी खुद एक महिला हैं, उन्हें देश की सभी महिलाओं की रक्षा तथा सम्मान की पूरी जिम्मेदारी लेनी चाहिए और इस तरह के कृत्यों को होने से रोकना चाहिए।

नारी को वस्तु समझती है कांगे्रस : नरोलिया
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती माया नारोलिया के नेतृत्व में जिला भोपाल की कार्यकर्ताओं द्वारा महिलाओं के अपमान को लेकर कांग्रेस कार्यालय का घेराव किया। श्रीमती नरोलिया ने कहा कि महिलाओं के आत्मसम्मान की रक्षा करना राज्य की मूलभूत जिम्मेदारी है। नारी को सिर्फ वस्तु समझना कांग्रेस की विकृत मानसिकता बन चुकी है। जबकि नारी का सम्मान करना भाजपा की संस्कृति और परम्परा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बंद ट्रैक्टर पर बैठकर महिलाओं से धक्का लगवाया, यह नारी का अपमान है। यह उनकी महिलाओं के प्रति ओछी और छोटी सोच साफ दिख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here