Home भोपाल देर रात बिलखिरिया के जंगल में ड्राइवर-क्लीनर को बंधक बनाकर लहसुन से...

देर रात बिलखिरिया के जंगल में ड्राइवर-क्लीनर को बंधक बनाकर लहसुन से भरा ट्रक लूट ले गए बदमाश, मामला संदिग्ध

45
0

भोपाल। राजस्थान के झालावाड़ से उड़ीसा जा रहे लहसुन से भरे ट्रक को बिलखिरिया थाना क्षेत्र में झागरिया के जंगल में देर रात लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाश लहसुन से भरे ट्रक का बोलेरो से पीछा कररहे थे। झागरिया के पास ट्रक को टक्कर मारकर बोलेरो सवारों ने ट्रक रुकवाया। इसके बाद ट्रक के चालक और क्लीनर को मारपीट कर पेड़ में रस्सी से बांधकर ट्रक लूट ले गए।

आज सुबह स्थानीय लोगों ने पेड़ से बंधे देखने पर ड्राइवर को देखकर पुलिस को सूचना दी थी। हालांकि पुलिस ने जब क्लीनर और ड्राइवर से अलग-अलग पूछताछ की तो दोनों के विरोधभासी बयान सामने आ गए। पुलिस अब दोनों से सख्ती से पूछताछ करने के साथ हाईवे पर स्थित टोल नाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों से ट्रक की तलाश भी शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो ट्रक लूट में ड्राइवर कंडक्टर भाइयों की भूमिका संदिग्ध है।

एएसपी जोन-3 राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक ड्रायवर शमशाद खान औ शहजाद क्लीर हैं, और दोनों आपस में सगे भाई हैं। दोनों से राजस्थान के झालावाड़ से लहसुन से भरा हुआ ट्रक लेकर उड़ीसा जा रहे थे। रात करीब 12 बजे उनकी गाड़ी जैसे ही ग्राम झागरिया के पास पहुंचे, तभी बुलेरो सवार बदमाशों ने उनके ट्रक को टक्कर मारते हुए रोका। इसके बाद बदमाश ट्रक से उतरे से दोनों भाईयों के साथ जमकर मारपीट की और उन्हें सड़क से कुछ दूर पेड़ से बांधकर उन्हें फरार हो गए।

रातभर बंधे होने पर सुबह होने पर उन्हें ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को खबर दी। घटना की खबर लगते ही एसपी, एएसपी समेत तमाम आला अफसर मौके पर पहुंच गए। अब पुलिस आरोपियों और ट्रक की तलाश में टोल नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

संदिग्ध लग रही लूट की कहानी
एएसपी भदौरिया ने आगे बताया कि ड्रायवर और क्लीनरों से अलग-अलग पूछताछ करने के साथ उनके बयान भी दर्ज किए गए थे। इसलिए दोनों के बयानों भी विरोधाभास की स्थिति बन रही है। इसलिए पूरी कहानी संदिग्ध मालूम हो रही है। पुलिस का कहना है जल्द ही लूट के पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Previous articleछोटी-छोटी सीख
Next articleशाहपुरा में अंसल प्रधान कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक पर मिली कई हिस्सों में कटी युवक की लाश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here