Home भोपाल मनचले ने दसवीं की छात्रा को जन्मदिन के दिन घर में घुसकर...

मनचले ने दसवीं की छात्रा को जन्मदिन के दिन घर में घुसकर छेड़ा

15
0

भोपाल। दूसरे गांव में रहने वाल नाबालिग पिछले कुछ दिनों से दसवीं कक्षा की छात्रा को परेशान कर रहा था। रास्ते में वह उसका पीछा करता तथा अश्लील फब्तियां भी कसता था। कल छात्रा के जन्मदिन के दिन मनचला जबरन उसके घर पहुंच गया तथा जन्मदिन की बधाई देने लगा। छात्रा ने जब उससे बात नहीं की तो मनचले ने उसके साथ छेडख़ानी कर दी। इधर बिलखिरिया थानाक्षेत्र के एक गांव में भी सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ एक छात्र ने छेडख़ानी की। छात्रा के पिता ने छात्र को दबोचकर धुनाई कर दी। पुलिस ने इस मामले में किशोरी की शिकायत पर छात्र के खिलाफ छेडख़ानी और छात्र की शिकायत पर छात्रा के पिता के खिलाफ मारपीट व एससी एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।


सूखीसेवनिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 साल की किशोरी सूखी सेवनिया स्टेशन के पास रहती है तथा दसवीं कक्षा की छात्रा है। पास के गांव में रहने वाला एक नाबालिग पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। वह आते-जाते उसका पीछा किया करता था। छात्रा उसे नजरंदाज करती तो वह उस फब्तियां कसने लगता थ। कल छात्रा का जन्मदिन था, यह बात जब मनचले को पता चली तो वह छात्रा के घर पहुंच गया। यहां पर वह जबरन छात्रा को जन्मदिन की बधाई देने लगा। छात्रा ने उससे बात करने से मा कर दिया तो मनचले ने उसका हाथ पकड़कर छेडख़ानी करना शुरू कर दी।

छात्रा ने शोर मचाया तो घर के लोग बाहर गए। छात्रा के परिजनों को देख मनचला छात्र मौके से भाग निकला। इसके बाद छात्रा ने परिजनों के साथ थाने जाकर शिकायत कर दी। छेडख़ानी की दूसरी घटना बिलखिरिया थानांतर्गत हुई। पुलिस ने बताया कि 12 साल की किशोरी इस साल सातवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है तथा कोलुआ पड़रिया गांव में रहती है। गांव में रहने वाला एक नाबालिग कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था। छात्रा जब भी अपनी सहेलियोंं के साथ स्कूल जाती थी तो मनचला छात्र साइकिल से उसके पीछे आता सहेलियों के बीच से साइकिल को निकालता था। साथ ही अश्लील फब्तियां भी कसता था।

कल भी जब उसने ऐसा ही किया तो छात्रा ने यह बात अपने पिता को बता दी। पिता ने मनचले छात्र को दबोचने के बाद जमकर उसकी धुनाई कर दी। इसके बाद दोनों ही पक्ष थाने पहुंच गए। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर नाबालिग छात्र के खिलाफ छेडख़ानी व छात्र की शिकायत पर छात्रा के पिता के खिलाफ मारपीट व एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Previous articleअशोक नगर सीएमओ के ठिकाने पर ईओडब्ल्यू का छापा, करोड़ों की संपत्ति का खुलासा
Next articleआज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, सिर्फ घर-घर जाकर करेंगे संपर्क, 30 अक्टूबर को चारों क्षेत्र में होगा मतदान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here