Home भोपाल लड़की ने जान देने बड़े तालाब में छलांग लगाई; डूबने पर हाथ-पैर...

लड़की ने जान देने बड़े तालाब में छलांग लगाई; डूबने पर हाथ-पैर चलाना शुरू किए, थककर बेहोश भी हुई, कई बार पानी के नीचे भी गई, युवक ने बचाया

33
0

भोपाल के बड़े तालाब में वीआईपी रोड से शनिवार सुबह एक लड़की ने छलांग लगा दी। पानी में गिरने के बाद लड़की जान बचाने के लिए छटपटाने लगी। यह देख लोगों ने उसे हाथ पैर चलाने को कहा। कुछ देर तक वह हाथ-पैर चलाती रही, जिससे वह थकने से पानी में डूबने लगी। लोगों को लगता की वह डूब गई, लेकिन लड़की ने पूरी ताकत से पैर हाथ पैर चलाने शुरू कर दिए। बीच-बीच में वह बेहोश जैसी हो जाती, लेकिन फिर सांसें वापस आ जाती।

इसी दौरान एक युवक ने पानी में छलांग लगाकर लड़की को किनारे पर ले आया। बाद में गोताखोरों की मदद से लड़की को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थकने और अधिक पानी शरीर में चले जाने के कारण वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस का कहना है कि अभी डॉक्टरों ने लड़की से बात करने की अनुमति नहीं दी है। डॉक्टरों की सलाह पर ही उससे पूछताछ की जाएगी। उसके बाद ही उसके बारे में पता चल पाएगा।

लोग बचने के लिए हाथ-पैर चलाने का कहते रहे

युवती को पानी में डूबता देख लोग वीडियो बनाने के साथ ही उसे हाथ-पैर चलाने का कहते रहे। लड़की एक ही जगह पर हाथ-पैर चलाती रही, जिससे वह डूबी नहीं। हालांकि काफी देर तक हाथ पैर चलाने के कारण वह कई बार थककर पानी के नीचे चली गई, लेकिन फिर ऊपर आ जाती। इस तरह उसने मौत को मात दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here