Home भोपाल ‘सेवा ही संगठन’ अभियान-2 के तहत कार्यकर्ता कर रहे ‘निरंतर सेवा’

‘सेवा ही संगठन’ अभियान-2 के तहत कार्यकर्ता कर रहे ‘निरंतर सेवा’

18
0
  • कोरोना महामारी से पीडि़त व्यक्तियों, उनके परिवारों की सहायता के लिए भारतीय जनता पार्टी चला रही अभियान

स्वदेश संवाददाता, भोपाल।
कोरोना महामारी से पीडि़त व्यक्तियों, उनके परिवारों की सहायता के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में सेवा ही संगठन अभियान-2 चला रही है। इस अभियान के अंतर्गत प्रदेश भर में जरूरतमंदों को भोजन, दवाएं, मास्क, सैनेटाईजर सहित आवश्यक खाद्य सामग्री वितरित की जा रही है। इसी क्रम में सोमवार 24 मई को भी लोगों की सहायता के लिए पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता आगे आए।

रीवा में बांटा सूखा राशन

रीवा में वार्ड 23 कंसरियत बस्ती में पूर्व मंत्री व विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने घर घर पहुंचकर सूखा राशन पैकेट, सेनेटाइजर, मास्क वितरित किया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष शिवम द्विवेदी, शेखर सचदेवा, वैंकटेंश पाण्डे, राजीव खण्डेलवाल सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे। सिवनी जिले के बरघाट मे नमो कोविड केयर सेन्टर में पार्टी के कार्यकर्ता सेवा कार्य में लगे हैं। सागर में पार्टी कार्यकर्ता एवं अन्य सामाजिक बंधुओं ने कोविड मरीजों के परिजनों को भोजन वितरितए मास्क एवं सेनेटाइजर वितरित किया। पन्ना के गुन्नौर विधानसभा के सलेहा क्षेत्र के विभिन्न गॉव में कोरोना महामारी से बचाव और आमजनों को वैक्सीन के लिए सांसद जन जागरूकता रथ से जागरूक किया जा रहा है।

इंदौर में बांटा अनाज

इंदौर में सांसद शंकर लालवानी ने गरीब बस्तियों और वृद्धाश्रम में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर सेवा कार्य किए। गरीबों को अनाज वितरण एवं काढ़ा तथा मास्क वितरित किए। इस अवसर पर पूर्व पार्षद श्रीमती कंचन गिदवानी, श्रीमती कांता पोखरना, श्रीमती पूजा बालानी, विशाल गिदवानी, राजेश गोपाल कार्यकर्ता मौजूद थे। आगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चांदनगांव और कानड में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कोरोना वॉरियर्स को भोजन पैकेट देकर उनका हौंसला बढाया। इस अवसर पर कन्हैयालाल परमार, महेश कुमार मित्तल, दिनेश परमार, गिरीश परमार, शामिल थे।

छिंदवाड़ा में बांटा भोजन पैकेट

छिंदवाड़ा में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल में कोरोना मरीजों एवं उनके परिजनों को भोजन पैकेट वितरित किया। झाबुआ के ग्राम पिपल देहला व देवझरी पंडा ग्राम में आमजनों को जिला मिडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर, सत्येंद्र यादव, राजमल पडियार ने मास्क वितरण कर वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया। मंडला में सेवा कार्यों के अंतर्गत पार्टी कार्यालय में स्थापित कोविड कंट्रोल रूम में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता 24 घंटे सेवाएं दे रहे हैं।

सीहोर में बांटा भोजन

सीहोर में पार्टी के जिला अध्यक्ष रवि मालवीय एवं युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष जितेंद्र गौड़ ने अस्पतालों में मरीजों के परिजन एवं गरीब, जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए नि:शुल्क भोजन वितरित किया। कटनी के जिला सिविल अस्पताल के पास सांसद कोविड सहायता केन्द्र में कोरोना मरीजों को दवाईयां, भोजन, काढ़ा, सेनेटाइजरए मास्क एवं अन्य सहायता प्रदान की जा रही है। देवास में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा महात्मा गांधी जिला चिकित्सालय में कोरोना मरीजों एवं परिजनों को चाय एवं गर्म पानी का वितरण किया गया।

राजगढ़ में बांटा काढ़ा

राजगढ़ के ब्यावरा में सिविल अस्पताल में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मरीजों को भोजनए काडऱ, गरम पानी वितरित किया। दमोह के जिला चिकित्सालय में पार्टी के पूर्व जिला महामंत्री सतीश तिवारी ने मरीजों एवं उनके परिजनों को भोजन वितरित किया। भिण्ड में किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अजय सिंह भदोरिया के नेतृत्व में जिला अस्पताल परिसर में हेल्प डेस्क प्रारंभ किया गया। साथ ही पीडि़त मरीजों को पानी की बोतल एवं बिस्कुट के पैकेट का वितरण किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here