Home भोपाल भाजपा का 42वां स्थापना दिवस आज, प्रधानमंत्री, अध्यक्ष करेंगे संबोधित

भाजपा का 42वां स्थापना दिवस आज, प्रधानमंत्री, अध्यक्ष करेंगे संबोधित

30
0
- मुख्यमंत्री पार्टी कार्यालय, प्रदेशाध्यक्ष दमोह से होंगे शामिल

स्वदेश ब्यूरो, भोपाल

भारतीय जनता पार्टी मंगलवार को अपना 42वां स्थापना दिवस मनाएगी। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा सुबह दस बजे देशभर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह दस बजे पार्टी के प्रदेश मुख्यालय से तथा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा दमोह से इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मप्र भाजपा ने भी नेताद्वय के संबोधन को जन-जन तक पहुंचाने व स्थापना दिवस के आयोजन को लेकर व्यापक तैयारियां की है। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह संबोधन विभिन्न संचार माध्यमों से एवं वीडियो कांफे्रंसिंग के माध्यम से प्रसारित होगा।

‘सेवा ही संगठन की होगी थीम

पार्टी के स्थापना दिवस का ध्येय वाक्य सेवा ही सगंठन तय किया गया है। इसी थीम पर कल पूरे प्रदेश में आयोजन होंगे। इस दौरान पार्टी के प्रत्येक मंडल में उक्त ध्येय वाक्य के साथ स्वच्छता अभियान, मास्क वितरण एवं एक बार में उपयोग होने वाले प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने का संकल्प दिलाने जैसे अनेक सेवाभावी कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

बूथ अध्यक्ष अपने घर पर लगाएंगे पार्टी का झंडा

स्थापना दिवस के अवसर पर सभी बूथ अध्यक्ष अपने-अपने निवास पर पार्टी का झंडा लगाकर मिठाई एवं फ ल वितरण करेंगे। स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सरकारों की उपलब्धियों एवं योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। बूथ स्तर पर सभी कार्यकर्ता नये सदस्यों एवं शुभचिंतकों को कार्यक्रम में आमंत्रित करेंगे। प्रदेश के सभी जिला कार्यालयों पर वीडियो कॉन्फ्रे ंसिंग के माध्यम से भाजपा के गौरवशाली इतिहास व विकास यात्रा पर व्याख्यान होंगे। कार्यक्रम में गणमान्य नागरिक एवं मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान किया जाएगा, जिसमें पार्टी के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे। कोविड-19 टीकाकरण अभियान में पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित कर ‘सेवा ही संगठनÓ के संकल्प को चरितार्थ करेंगे।

शोक संवेदना की व्यक्त

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत एवं प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक राणा रघुराज सिंह तोमर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। पार्टी नेताओं ने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना व्यक्त की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here