Home भोपाल विशेष विमान से मध्‍य प्रदेश लाए गए 15,000 रेमडेसिविर इंजेक्शन, जनता कर्फ्यू...

विशेष विमान से मध्‍य प्रदेश लाए गए 15,000 रेमडेसिविर इंजेक्शन, जनता कर्फ्यू को सफल बनाने मुख्यमंत्री ने की अपील

19
0

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में मंगलवार दोपहर विशेष विमान से 15 हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन लाए गए। इस बारे में स्‍वयं मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर सभी को जानकारी दी । उन्‍होंने ट्वीटर पर लिखा-”आज मध्यप्रदेश को बेंगलुरु से विशेष वायुयान के माध्यम से 312 बॉक्स रेमडेसिविर इंजेक्शन के प्राप्त हुए, जिनमें कुल 15,000 इंजेक्शन हैं। इस खेप को शासन द्वारा 7 संभागों के मेडिकल कॉलेज और स्वास्थ्य विभाग मे आवश्यकतानुसार वितरित किया जा रहा है।”

मुख्यमंत्री शिवराज ने बताया कि 312 बॉक्स में से 57 बॉक्स भोपाल, 26 बॉक्स सागर, 50 बॉक्स ग्वालियर, 32 बॉक्स रीवा, 50 बॉक्स जबलपुर और 41 बॉक्स उज्जैन पहुंचाए जायेंगे। इंदौर को 56 बॉक्स प्राप्त होंगे, जिनमें से 17 बॉक्स इंदौर मेडिकल कॉलेज, 5 बॉक्स खंडवा मेडिकल कॉलेज व 34 बॉक्स इंदौर स्वास्थ्य विभाग को दिए जायेंगे।

इसी के साथ एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा कि मेरे प्यारे प्रदेशवासियों, हमें घातक #COVID19 वायरस की इस दूसरी लहर को रोकने के लिए धैर्य और दृढ़ इच्छा शक्ति के साथ काम करने की जरूरत है। आपने जिस संयम एवं धैर्य के साथ अब तक सहयोग दिया है, उसे विजयश्री के वरण तक जारी रखना है मेरे प्यारे भाई-बहनों और भांजे-भांजियों, #COVID19 वायरस की दूसरी लहर को रोकने के लिए हमें #MPJantaCurfew को सफल बनाना है।

उन्‍होंने एक अन्‍य ट्वीट में कहा, ”सभी स्वास्थ्य दिशा-निर्देशों का पालन करना है। याद रखिये कि सावधानी में ही सुरक्षा है। आप सबसे एक आग्रह और है कि मास्क लगाने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कीजिये। सभी पात्र भाई-बहन, टीकाकरण अवश्य करवायें। स्वयं जागरूक रहें और दूसरों को जागरूक करें। सम्पूर्ण शक्ति और सावधानी से हम सब मिलकर लड़ेंगे, तो जीत शीघ्र मिलेगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here