Home भोपाल भोपाल पुलिस ने तालाब में नहाने पर अर्ध नग्न बच्चों का निकाला...

भोपाल पुलिस ने तालाब में नहाने पर अर्ध नग्न बच्चों का निकाला जुलूस, बनाया वीडियो, एएसआई लाइन अटैच—देखें वीडियो

62
0

रविवार का है वीडियो, मंगलवार सुबह हुआ वायरल
भोपाल। रविवार को राजधानी में जनता कफ्र्यू के दौरान बड़े तालाब में नहा रहे आधा दर्जन से अधिक नाबालिग बच्चों को वीआईपी रोड पर उठक-बैठक लगवाकर जुलूस निकालने का मामला सामने आया है। दो दिन पुरानी इस घटना का मंगलवार सुबह वीडियो वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने पर भोपाल पुलिस की भद पिटना शुरू हो गई। इसके बाद नाबालिग बच्चों से उठक-बैठक लगवाने और जुलूस निकालकर वीडियो बनाने वाले तलैया थाने के एएसआई सुखवीर यादव को लाइन अटैच कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार रविवार को जनता कफ्र्यू के दौरान बड़े तालाब में आधा दर्जन से अधिक बच्चे नहा रहे थे। तभी गश्त करते हुए तलैया थाने की डायल-100 वीआईपी रोड पर पहुंची। डायल-100 में तैनात एएसआई सुखवीर यादव ने वहां मौजूद गोताखोरों की मदद से नहा रहे बच्चों को बाहर निकलवाया।

अर्धनग्न बच्चों से वीआईपी रोड पर उठक-बैठक लगवाई और उनका जुलूस भी निकाला। इस बीच बड़े तालाब से बच्चों को निकालने वाले किसी गोताखोर ने इसका वीडियो बना लिया। रविवार दोपहर की घटना का वीडियो मंगलवार सुबह वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की भद पिटना शुरू हो गई। इसके बाद पुलिस के अधिकारियों ने एएसआई सुखवीर यादव को लाइन अटैच कर दिया है।

Previous articleगृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का पलटवार : राहुल गांधी आपातकाल और 84 के सिख दंगों पर श्वेत पत्र लाते तो अच्छा होता– Video News
Next articleवर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल : शुरू हुआ मुकाबला, स्कोर- न्यूजीलैंड 2 विकेट पर 110+ रन; आज हो सकता है 91 ओवर का खेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here