Home » भेल अधिकारी को हनीट्रेप में फंसाकर डेढ़ लाख रुपए ऐंठे, पैसे कम मिलने पर आरोपियों ने पीटाई भी की

भेल अधिकारी को हनीट्रेप में फंसाकर डेढ़ लाख रुपए ऐंठे, पैसे कम मिलने पर आरोपियों ने पीटाई भी की

भेल के एक अधिकारी को एक हनीट्रेन गिरोह ने दुष्कर्म और वैश्यावृत्ति के अपराध में फंसाने की धमकी देकर डेढ़ लाख से अधिक रुपए ्रऐंठने का मामला सामने आया है। फरियादी का महीने भर पहले ही हनीट्रेन गिरोह की महिला से नौकरी दिलाने के संबंध में संपर्क हुआ था। इसके बाद महिला का फरियादी के निवास पर आना जाना शुरू हो गया। गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार एस सेंथिल कुमार पुत्र एम सुब्रमण्यिम (41) भेल क्षेत्र में रहते हैं  और भेल में आर्टिजन हैं। महीने भर पहले उनका एक महिला से संपर्क हुआ फिर उस महिला से करीबी की दोस्ती हो गई और महिला का उनके घर  आना-जाना शुरू हो गया। 15 अप्रैल को गिरोह की महिला फिर से फरियादी के घर आई और इस बार अपने साथ एक अन्य महिला को भी लाई। दोनों महिलाएं फरियादी के साथ एक कमरे में मौजूद थीं। इसी बीच फरियादी के मकान का दरवाजा बाहर से खटखटाया गया। फरियादी ने जैसे ही दरवाजा खोला एक युवक पुलिस की वर्दी में और दूसरा सामान्य कपड़े में उनके घर घुस गए और एक कागज का टुकड़ा दिखाते हुए घर की तलाशी लेने का दबाव बनाया। एक आरोपी खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए कहा कि आपके घर में संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली है, इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने हम दोनों को टीम बनाकर भेजा है।

महिलाओं को देखकर शुरू किया ब्लैकमेल

हनीट्रेन गिरोह के दोनों पुरुष आरोपी जब फरियादी के बेड रूम में पहुंचे तो दोनों महिलाएं अर्धनग्न स्थिति में मिलीं। इसके बाद दोनों ने फरियादी को दुष्कर्म और वैश्यावृत्ति करने का आरोप लगाते हुए अपराधिक मामलों में जेल भेजने की धमकी देने लगे। महिलाएं भी नकली पुलिसकर्मियों के साथ मिल गईं और पुलिस व जेल के चक्कर से बचने के लिए पैसे देने का दबाव बनाने लगीं। पैसा नहीं देने पर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देने लगीं। इसके बाद फरियादी ने कुछ पैसे घर से दिए।

खाते में कम मिले तो पीटा भी

एडीसीपी जोन-2 राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि घर में नकदी कम होने पर आरोपियों ने फरियादी का एटीएम कार्ड लेकर पैसे निकालने गए थे। बैंक खाते में कम पैसा होने के कारण कम निकले, जिससे गुस्सा होकर आरोपियों ने फरियादी को पीटा भी। इसके बाद फरियादी ने कुल डेढ़ लाख से अधिक की ठगी कर ली।

10 दिन बाद कराई एफआईआर

घटना करीब 10 दिन पुरानी है। 15 अप्रैल को फरियादी के साथ हनीट्रेप हुआ। इसके बाद वह दस दिन तक पुलिस के पास नहीं पहुंचा। कल फिर से हनीट्रेप गिरोह के लोगों ने पैसे के लिए अड़ीबाजी शुरू कर दी, तब वह गोविंदपुरा थाने पहुंचकर ब्लैकमेल कर अड़ीबाजी करने और झूठे केस में फंसाने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करा दिया। पुलिसकर्मी बने आरोपी की पहचान छोला थाना क्षेत्र के पुराने बदमाश के रूप में हुई है। एडीसीपी भदौरिया ने बताया कि चारों आरोपी ट्रेस हो गए हैं। टीमें दबिश दे रही हैं, जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd