Home » नहाते समय किशोरी के फोटो खींचकर दुष्कर्म करने लगा दूर का रिश्तेदार

नहाते समय किशोरी के फोटो खींचकर दुष्कर्म करने लगा दूर का रिश्तेदार

भोपाल। दूर के रिश्तेदार युवक का स्कूली छात्रा के घर में आना-जाना था। एक दिन उसने छात्रा का नहाते समय फोटो खींच लिया। इसी फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। बाद में वह शारीरिक शोषण करने लगा। तीन महीने तक वह ज्यादती करता रहा। परेशान होकर छात्रा ने कल अपनी मां को पूरी बात बताई तथा थाने में जाकर शिकायत कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी कोलार इलाके की एक बस्ती में रहती है। वह स्कूली छात्रा है। संदीप वर्मा नाम का युवक उसका दूर का रिश्तेदार है। रिश्तेदारी होने के कारण संदीप का छात्रा के घर आना-जाना था। जनवरी के महीने में उसने मां की गैर मौजूदगी में वह छात्रा के घर आने-जाने लगा। फरवरी में एक दिन वह घर पहुंचा था तो उस समय किशोरी नहा रही थी। घर का दरवाजा खुला हुआ था तो संदीप सीधे घर में दाखिल हो गया।

उसने जब देखा कि छात्रा नहा रही है तो उसने छात्रा के नहाते हुए फोटो खींच लिए। छात्रा जब बाहर आई तो युवक ने उसे फोटो दिखाए। छात्रा ने फोटो डिलीट करने कहा तो युवक ने धमकी देना शुरू कर दिया। उसने कहा कि जैसा मैं कह रहा हूं, वैसा नहीं किया तो वह फोटो वायरल कर देगा। धमकी देकर उसने सूनेपन का फायदा उठाया तथा छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। ज्यादती करने के बाद भी उसने अश्लील फोटो डिलीट नहीं किए।

इन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देते हुए उसने छात्रा का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। रविवार को किशोरी ने अपनी मां को पूरी बात बताई तथा थाने जाकर शिकायत कर दी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए संदीप के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Distant relative started raping the girl while taking photo.

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd