Home » कोलार मुक्तिधाम तक बन रही सीसी सड़क, बारिश में होने वाली दिक्कत होगी खत्म

कोलार मुक्तिधाम तक बन रही सीसी सड़क, बारिश में होने वाली दिक्कत होगी खत्म

उपनगर कोलार में नेताजी सुभाषचंद्र बोस रिंग रोड से कोलार मुक्तिधाम ;विश्राम घाट तक सीसी रोड का निर्माण कराया जा रहा है। 40 फीट चौड़ी सीसी रोड बनने से बारिश सहित अन्य सीजन में कोलारवासी आसानी से मुक्तिधाम तक पहुंच सकेंगे। नगर निगम प्रशासन यह सड़क बनवा रहा है। इसके लिए उन्होंने मई महीने सड़क का काम पूरा करने का लक्ष्य रखा है। इस सड़क के बनने से मुक्तिधाम सहित सनखेड़ी व हिनौतिया आलम प्रधानमंत्री आवास में रहने वाले हजारों रहवासियों को भी आवागमन में सुविधा होगी।

जर्जर और बदहाल से लोग थे परेशान

 वार्ड 83 के अंतर्गत आने वाले सनखेड़ी और हिनौतिया आलम के रहवासियों ने बताया कि अब तक यह सड़क जर्जर और बदहाल थी। पूर्व में घटिया निर्माण के कारण डामर से बनी सड़क कुछ महीनों में ही टूट गई थी। इसके बाद रहवासियों ने विधायक रामेश्वर शर्मा से सीसी रोड बनाने की मांग की थी। इसके बाद नगर निगम प्रशासन ने नए जनप्रतिनिधियों के चुनने के तत्काल बाद इस सड़क निर्माण का टेंडर निकाला और इस सड़क को बनाने की प्रक्रिया जारी है।

रवींद्र यती ने क्या कहा (एमआईसी सदस्य एवं स्थानीय पार्षद, वार्ड 83)

सनखेड़ी स्थित कोलार मुक्तिधाम का मार्ग बहुत जर्जर और बदहाल था। यहां पर आने वाले लोगों को बहुत परेशानी उठानी पड़ती थी। रहवासियों की मांग पर इसे तत्काल बनाने के लिए निगम प्रशासन के अफसरों से बात की गई। पहली प्राथमिकता में इस सड़क का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। आने वाले कुछ दिनों में यह सड़क पूरी तरह से बन जाएगी, जिससे यहां से गुजरने वाले हजारों लोगों को सुविधा होगी।

Related News

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd