Home » चुनावी दिनों में आंदोलन आया काम, 661 अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, यहां देखें पूरी लिस्ट

चुनावी दिनों में आंदोलन आया काम, 661 अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, यहां देखें पूरी लिस्ट

मध्यप्रदेश में भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों की तबादला सूची जारी कर दी गई है। शनिवार देर रात यह सूची जारी की गई है। ऐसा माना जाता है कि विधानसभा चुनाव के लिए ये तबादला किए गए हैं। एस ट्रांसफर लिस्ट में जबलपुर, ग्वालियर, सागर, बैतूल, छिंदवाड़ा सहित कई बड़े जिलों में पदस्थ पुलिस अधीक्षकों का नाम है। गौरतलब है कि इसके पहले शिवराज सरकार ने भोपाल और इंदौर के पुलिस आयुक्तों की अदला-बदली भी की थी, जारी सूची में उन पुलिस अधीक्षकों को भी हटाया गया है, जिनके खिलाफ विकास यात्रा के दौरान शिकायतें मिली थीं। कुछ अधिकारियों को मंत्रियों-विधायकों की शिकायत के आधार पर भी हटाया गया है। पुलिस अधीक्षक से पदोन्नत होकर डीआइजी बने अधिकारियों को जिलों से हटाकर नई पदस्थापना दी गई है।

ये रही पूरी लिस्ट

168 तहसीलदारों के तबादले, शाक्य संयुक्त कलेक्टर भोपाल बने

इनके अलावा सामान्य प्रशासन विभाग ने देर रात 167 तहसीलदारों के भी तबादले किए हैं। आदेश वहीं राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिाकरी एवं वाणिज्यिक कर अपील प्राधिकरण में पदस्थ पंजीयक पीसी शाक्य को भोपाल में संयुक्त कलेक्टर पदस्थ किया है। इंदौर जिले में पदस्थ तहसीलदार सुदीप कुमार मीना प्रभारी भू-अर्जन अधिकारी इंदौर विकास प्राधिकरण नियुक्त किया है।

BJPmp Government Action newsmp govtmp news

Swadesh Bhopal group of newspapers has its editions from Bhopal, Raipur, Bilaspur, Jabalpur and Sagar in madhya pradesh (India). Swadesh.in is news portal and web TV.

@2023 – All Right Reserved. Designed and Developed by Sortd