Home भोपाल तस्कर छत्रपाल के गुर्गों ने भोपाल में कितनों को बेचा हथियार पता...

तस्कर छत्रपाल के गुर्गों ने भोपाल में कितनों को बेचा हथियार पता लगा रही पुलिस, तलाश में इटारसी व होशंगाबाद में दबिश

12
0

शुभम जैसे कई गुर्गों से हथियारों की तस्करी कराता है छत्रपाल
भोपाल। भोपाल क्राइम ब्रांच ने बुधवार को ऑशिमा मॉल के पास से जिस हथियार तस्कर शुभम वर्मा पिता नेतराम वर्मा (26) को गिरफ्तार किया है, वह इटारसी निवासी छत्रपाल पहलवान नाम के बड़े तस्कर के लिए काम करता है। शुभम वर्मा रायसेन जिले के 26 साल निवासी ग्राम अमोदा, थाना गौहरगंज, जिला रायसेन का रहने वाला है। उसके खिलाफ भी कुछ मामले दर्ज हैं।

क्राइम ब्रांच एएसपी गोपाल धाकड़ ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ऑशिमा मॉल के पास से दबिश देकर शुभम के पास से एक पिस्टल बरामद की। उसकी निशानदेही पर दो पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस और बरामद हुई हैं। शुभम ने पूछताछ में बताया कि उसे इटारसी निवसी छत्रपाल पहलवान अवैध हथियार उपलब्ध कराता है। पुलिस सूत्रों की मानें तो छत्रपाल पुराना तस्कर है, उसके खिलाफ इटारसी और होशंगाबाद में पहले से मामले दर्ज हैं। वह शुभम ही नहीं कई और युवकों के जरिए अलग-अलग जिलों में हथियारों की तस्करी करता है।

खुद सामने नहीं आता
पुलिस सूत्रों की मानें तो छत्रपाल खुद को बड़ा बदमाश मानता है, वह छोटी-मोटी डील करने स्वयं नहीं आता। इटारसी थाने में उसके खिलाफ दर्जन भर से अधिक प्रकरण दर्ज हैं। उसके कई जिलों के बदमाशों से संपर्क हैं। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए वह खुद को पर्दे के पीछे रखता है और कमीशन पर युवकों के जरिए हथियार की डीलिंग करता है। छत्रसाल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें इटारसी और होशंगाबाद में दबिश दे रही हैं। छत्रसाल के पकड़े जाने के बाद स्पष्ट होगा कि वह किन बदमाशों से यह अवैध हथियार खरीदता है।

Previous articleभोपाल में 7 दिन पहले दोस्त बने युवक ने अश्लील वीडियो बनाकर युवती को किया ब्लैकमेल
Next articleकर्ज में दबे किसान ने उधारी चुकाने से बचने रची थी लूट की फर्जी कहानी, नजीराबाद में मंगलवार रात दर्ज कराया था प्रकरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here