Home भोपाल शोरूम के अंदर दो युवतियों में जमकर चले लात-घूंसे, बीच-बचाव करने आए...

शोरूम के अंदर दो युवतियों में जमकर चले लात-घूंसे, बीच-बचाव करने आए युवक को बदमाशों ने मारा चाकू

11
0

भोपाल। खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में बुधवार शाम शोरूम के अंदर दो युवतियों में विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर एक युवतियों ने अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद शोरूम के बाहर जमकर हंगामा हुआ। विवाद में एक युवक के पेट में चाकू लगने से उसकी आंते बाहर आ गई। उसे गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरे युवक को भी चाकू के वार से चोट आई हैं। विवाद की सूचना पर पहुंची खजूरी सड़क पुलिस ने युवती समेत आधा दर्जन लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि एक युवती खजूरी स्थित शोरूम में नौकरी करती है। उसकी एक दोस्त टीना का उससे किसी दोस्त को लेकर पुराना विवाद है। टीना बुधवार शाम अपनी दोस्त को समझाइश देने के लिए शोरूम में पहुंची। वहां दोनों के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी बढऩे पर शोरूम संचालक आकाश हारा मौके पर पहुंचे और दोनों युवतियों को विवाद न करने की हिदायत दी। विवाद कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था।

लिहाजा आकाश ने उन्हें बाहर जाकर विवाद करने का कहा। इस पर एक टीना ने अपने साथियों को कॉल कर शोरूम के बाहर बुला लिया। उसके कॉल करने के बाद वहां रवि दांगी, गोलू विश्वकर्मा, रवि ठाकुर और अमित पहुंचा था। सभी लोग शोरूम के बाहर इकट्ठा हो गए। इस बीच आकाश हारा बाहर चाय पीने के निकले। आरोपियों ने उन्हें बुलाया। आकाश उनके पास पहुंचे और साथ ही खजूरी में रहने वाला शुभम भी मौके पर पहुंच गया था। वहां एक बार फिर विवाद होने लगा।

शुभम विवाद न करने का कहते हुए बीच बचाव कर रहा था, तभी आरोपियों ने मारपीट करते हुए आकाश पर चाकू से हमला किया। हालांकि बीच में शुभम के होने के कारण उसे पेट में चाकू लग गया। पेट में चाकू लगने से शुभम को गंभीर चोट आई है।

Previous articleकर्ज में दबे किसान ने उधारी चुकाने से बचने रची थी लूट की फर्जी कहानी, नजीराबाद में मंगलवार रात दर्ज कराया था प्रकरण
Next article20 लाख गर्भवती और प्रसूताओं को लगेंगे कोरोना के टीके, कल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह करेंगे शुभारंभ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here